विज्ञापन
This Article is From May 11, 2017

इंटरनेशनल मैगजीन के 6 कवर पर छाईं प्रियंका चोपड़ा

जल्द ही प्रियंका चोपड़ा 'बेवॉच' के जरिए हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. रिलीज से पहले उन्होंने इंटरनेशनल मैगजीन मॉर्डन लग्जरी के 6 एडिशन्स के कवर पर अपनी जगह बनाई है.

इंटरनेशनल मैगजीन के 6 कवर पर छाईं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेवॉच' भारत में 2 जून को रिलीज होगी.
नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों 'बेवॉच' के प्रमोशन में बिजी हैं. अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' से दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल करने वाली प्रियंका इस फिल्म के जरिए हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में मेट गाला के रेड कारपेट पर इंटरनेशनल मीडिया का ध्‍यान बटोरने वाली प्रियंका जिम्‍बॉब्‍वे दौरे से लौटी हैं। 'बेवॉच' के चलते सुर्खियां बटोर रहीं प्रियंका इंटरनेशनल मैगजीन मॉर्डन लग्जरी के 6 एडिशन के कवर पर छाई हुई हैं.
 

कवर पेज की तस्वीरें प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. मॉर्डन लग्जरी नामक मैगजीन के अलग-अलग एडिशन्स पर वे बोल्ड और स्टनिंग अवतार में नजर आ रही हैं. बता दें, दुनियाभर में अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' से लोकप्रियता हासिल करने वाले प्रियंका 'बेवॉच' में नेगेटिव किरदार निभाती दिखेंगी. फिल्म में ड्वेन जॉनसन और जेक एफ्रॉन भी हैं. फिल्म भारत में 2 जून को रिलीज होगी.
 
 

3 more! @modernluxury @miamimagazine @dcmagazine @cschicagosocial @baywatchmovie #BeBaywatch

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


बता दें, प्रियंका पिछले दिनों जिम्‍बॉब्‍वे में थीं और वहां यूनिसेफ के साउथ अफ्रीका चेप्‍टर द्वारा आयोजित एक चैरिटी कार्यक्रम का हिस्‍सा बनीं. यह पूछे जाने पर क्या उन्हें यह सब काम या सामाजिक जिम्मेदारियां कभी बोझ लगीं, प्रियंका ने कहा- 'बिल्कुल नहीं'. प्रियंका ने यहां जिम्‍बॉब्‍वे में न केवल इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया, बल्कि वह बच्‍चों के साथ मस्‍तीभरे अंदाज में डांस करते हुए भी नजर आईं.
 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
इंटरनेशनल मैगजीन के 6 कवर पर छाईं प्रियंका चोपड़ा
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Next Article
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com