विज्ञापन
This Article is From Apr 17, 2017

न्‍यूयॉर्क में आखिरी हफ्ता, कुछ यूं इमोश्‍नल हो गईं प्रियंका चोपड़ा...

न्‍यूयॉर्क में आखिरी हफ्ता, कुछ यूं इमोश्‍नल हो गईं प्रियंका चोपड़ा...
नई दिल्‍ली: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में अपने पैर फैला रही हैं. वह पिछले कुछ महीनों से न्‍यूयॉर्क में हैं और अब जल्‍द ही भारत लौट  रही हैं लेकिन अपने आखिरी हफ्ते में प्रियंका काफी इमोश्‍नल महसूस कर रही हैं. पिछले एक साल से काम के सिलसिले में न्यूयॉर्क में रह रहीं प्रियंका इस सप्ताह भारत वापस लौटने वाली हैं. ऐसे में पीसी ने ट्विटर पर न्यूयॉर्क में 'आखिरी सप्ताह' से जुड़ी अपनी मिलीजुली भावनाएं जाहिर की हैं. प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा, 'मिलीजुली भावनाओं के साथ समान समेट रही हूं. कई सारी बातें दिमाग में आ रही हैं जो आपको याद भी नहीं रहती. अगली बार आने तक न्यूयॉर्क में आखिरी आधिकारिक सप्ताह...' प्रियंका अमेरिकल टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको' में अहम किरदार निभा रही हैं.
 
'क्‍वांटिको' अमेरिका का प्रचलित टीवी शो है और प्रियंका इसके पहले सीजन से ही इससे जुड़ी हुईं हैं. इसके लिए प्रियंका को दो बार 'पीपल्‍स चॉइस अवॉर्ड' भी मिल चुका है. विदेशी मीडिया में आई खबरों के अनुसार प्रियंका ने एबीसी स्टूडियो और ‘क्वांटिको’ के निर्माताओं के साथ अनुबंध किया है जो इसके (क्वांटिको) तीसरे सीजन के आने की ओर इशारा करता है लेकिन शो निर्माताओं की ओर से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

लेकिन प्रियंका ने न्‍यूयॉर्क में भी भारत के सभी त्‍योहारों को काफी धूमधाम से मनाया है. देखिए प्रियंका की होली की एक झलक.
 
 

Laughter is the best medicine! Another one! Yay for selfie sticks! #happyholi

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


सिर्फ टीवी ही नहीं, प्रियंका जल्‍द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' में नजर आने वाली हैं. प्रियंका मई में एक बार फिर, अपनी फिल्म का प्रमोशन करने अमेरिका जाएंगी. प्रियंका जहां हॉलीवुड में बिजी हैं तो वहीं उनका प्रोडक्‍शन हाउस भारत में रीजनल सिनेमा में फिल्‍में बना रहा है. प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्‍शन हाउस 'पर्पल पैबल्‍स पिक्‍सर्च' के बैनर तले बनी पहली मराठी फिल्‍म 'वेंटीलेटर' को इस साल राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों में अलग-अलग श्रेणी में तीन पुरस्‍कार दिए गए हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दीपिका पादुकोण-ऐश्वर्या राय से कई गुना है 90s की इस एक्ट्रेस की कमाई, अब फिल्मों से दूर रहकर भी बनीं भारत की सबसे अमीर हीरोइन
न्‍यूयॉर्क में आखिरी हफ्ता, कुछ यूं इमोश्‍नल हो गईं प्रियंका चोपड़ा...
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Next Article
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com