प्रियंका चोपड़ा ने दुनिया भर के बच्‍चों के लिए मांगी मदद, देखें वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने दुनिया भर के बच्‍चों के लिए मांगी मदद, देखें वीडियो

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो शेयर कर दुनियाभर के बच्‍चों के लिए मांगी मदद
  • 2010 और 2016 में प्रियंका बन चुकी हैं यूनिसेफ गुडविल ब्रांड एंबेसडर
  • अमेरिका में इन दिनों 'क्‍वांटिको' की शूटिंग कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्‍ली:

प्रियंका चोपड़ा भले ही इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' और अपनी अमेरिकल टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हों, लेकिन इस बीच भी अपनी सामाज‍िक जिम्‍मेदारी के लिए वह समय निकाल ही लेती हैं. प्रियंका सिर्फ रेड कार्पेट पर चलने या इंटरनेशनल शोज में ही नजर नहीं आ रही हैं बल्कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट का इस्‍तेमाल सोशल कॉज को प्रमोट करने के लिए भी कर रही हैं. प्रियंका ने दुनियाभर में संघर्षरत इलाकों में जूझ रहे बच्‍चों की मदद के लिए सभी से अपील की है. प्रियंका ने इससे जुड़े संदेश का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए अपने नए वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने लोगों से उनके इस क्षेत्र में आगे बढ़कर मदद की बात कही है. यह क्लिप यूनिसेफ के बच्चों में कुपोषण को खत्म करने के सपोर्ट में है. भारत के लिए विश्‍व सुंदरी का खिताब जीत चुकी प्रियंका, यूनिसेफ के लिए लगभग एक दशक से काम कर रही हैं. उन्‍हें बच्चों के अधिकारों के लिए 2010 और 2016 में राष्‍ट्रीय और वैश्विक यूनिसेफ गुडविल ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था. उन्होंने वातावरण, स्वास्थ्य और शिक्षा और महिला अधिकारों के लिए काम किया है.

प्रियंका ने अपने इस वीडियो में कहा, 'मैंने आपका ध्‍यान खींचा है, क्‍या नहीं खींचा? और अगर खींचा है तो मैं अब आपका ध्‍यान एक ऐसी समस्‍या की तरफ ले जाना चाहती हूं जहां आपके ध्‍यान की बेहद सख्‍त जरूरत है. दुनिया भर में करोड़ों बच्‍चे समस्‍याओं और हादसों के शिकार हो रहे हैं. उन्‍हें आपकी जरूरत है. तो इससे जुड़‍िए, क्‍योंकि हम मदद से फर्क पड़ेगा.
 

 

I NEED YOU.... (Link in bio)

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


यूनिसेफ के अनुसार- तकरीबन 7.5 करोड़ बच्चे पूरी दुनिया में कुपोषण का शिकार हैं. 48 देशों, सीरिया से लेकर यमन और इराक तक दक्षिणी सूडान से लेकर नाइजीरिया तक बच्चों पर सीधा हमला किया जाता है. यूनिसेफ के अलावा प्रियंका कई दूसरे सामाजिक अभियानों का हिस्सा हैं. प्रियंका स्‍वच्‍छता के साथ ही जानवरों के लिए काम करने वाली संस्‍था 'पेटा' की समर्थक भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com