विज्ञापन
This Article is From Jan 25, 2017

प्रियंका चोपड़ा के साथ 'क्‍वांटिको' की पूरी टीम ने हिंदी में कहा, 'हम आ रहे हैं...'

प्रियंका चोपड़ा के साथ 'क्‍वांटिको' की पूरी टीम ने हिंदी में कहा, 'हम आ रहे हैं...'
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का लोहा मनवा चुकी प्रियंका चोपड़ा भले ही हॉलीवुड में नजर आ रही हैं लेकिन अपने देश और बॉलीवुड से प्‍यार में उनके कोई कमी नहीं आई है. प्रियंका अमेरिका के कई टीवी शोज में फर्राटे से अंग्रेजी बोलते नजर आ रही हैं तो अब उन्‍होंने अपने साथी कलाकारों को हिंदी सिखाने का बीड़ा उठाया है. प्रियंका ने अमेरिकी शो 'क्वांटिको' की टीम को हिंदी बोलना सिखाया है और सिर्फ सिखाया ही नहीं है बल्कि इसका एक वीडियो प्रियंका ने ट्विटर पर पोस्‍ट भी किया है. इस वीडियो में वह पूरी टीम हिंदी बोलते नजर आ रही है. वीडियो में उन्होंने कहा है, "हम उत्साहित हैं कि 'क्वांटिको' टेलीविजन चैनल स्टार वल्र्ड पर मंगलवार को स्थानांतरित कर दिया गया.'  प्रियंका की इस हिंदी क्‍लास में जेक मैकलॉघलिन, यास्मीन अल मसरी और जोहना ब्रेडी जैसे सितारे शामिल हुए, और उन्होंने कहा, "हम आ रहे हैं.

'क्वांटिको' का दूसरा सीजन एक ब्रेक के बाद वापस आ रहा है. भारत में इसका प्रसारण स्टार वर्ल्‍ड और स्टार वर्ल्‍ड एचडी पर होता है. प्रियंका पीपुल्स चॉइस अवार्ड 2017 में फेवरिट ड्रामेटिक टीवी अभिनेत्री का पुरस्कार जीत चुकी हैं. उन्होंने इस सम्मान को 'क्वांटिको' की टीम को समर्पित किया है.
 
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को 43वें पीपल्स चॉइस अवॉर्ड्स में पसंदीदा ड्रामेटिक टीवी अभिनेत्री का अवॉर्ड दिया गया है. प्रियंका ने यह अवॉर्ड 'क्वांटिको' के लिए दूसरी बार जीता है. प्रियंका अमेरिकन क्राइम ड्रामा सीरीज 'क्वांटिको' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इन दिनों वह शो के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वह एफबीआई एजेंट की भूमिका निभा रही हैं. पिछले सप्ताह वह शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं. वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, उन्होंने सोमवार से काम शुरू किया है.

प्रियंका चोपड़ा करीब छह महीनों से न्यूयॉर्क में रह रही हैं. वह पहली भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्हें किसी अमेरिकन टीवी शो में मुख्य भूमिका में लिया गया है. वह इस साल अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत भी कर रही हैं, वह ड्वेन जॉनसन के साथ 'बेवॉच' में नजर आएंगी. फिल्म में वह विलेन की भूमिका में नजर आएंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
प्रियंका चोपड़ा के साथ 'क्‍वांटिको' की पूरी टीम ने हिंदी में कहा, 'हम आ रहे हैं...'
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com