एक दूसरे के हुए रुक्मिणी सहाय और नील नितिन मुकेश, यहां देखें शादी की तस्वीरें

एक दूसरे के हुए रुक्मिणी सहाय और नील नितिन मुकेश, यहां देखें शादी की तस्वीरें

नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी सहाय ने उदयपुर में की शादी.

खास बातें

  • अभिनेता नील नितिन मुकेश ने उदयपुर में रचाई रुक्मिणी सहाय से शादी.
  • मुंबई में 17 फरवरी को दिया जाएगा नील और रुक्मिणी की शादी का रिसेप्शन.
  • नील और रुक्मिणी ने पिछले साल दशहरे पर की थी सगाई.
नई दिल्ली:

अभिनेता नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी सहाय गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए. दूल्हा-दुल्हन की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वे दोनों बेहद रॉयल नजर आ रहे हैं. रुक्मिणी ने शादी के लिए लाल और ऑरेंज के कॉम्बिनेशन का पारंपरिक लहंगा पहना था, मेहंदी लगे हाथों में चूड़े और कलीरों के साथ वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं नील ने शादी के लिए क्रीम और मरून कॉम्बिनेशन की शेरवानी चुनी. नील और रुक्मिणी ने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की जिसमें मेहंदी, हल्दी, संगीत, रिंग सेरेमनी जैसी रस्में भी निभाई गईं.

शादी से पहले इस जोड़े ने अपने करीबी दोस्तों के लिए एक पार्टी भी रखी थी और पिछले महीने दोनों के प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं.

यहां देखें इस शादी की तस्वीरेंः
 







शादी समारोह से पहले बुधवार रात संगीत का कार्यक्रम रखा गया था जिसमें ऋषि कपूर समेत बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे. ऋषि और नील के पिता नितिन मुकेश ने संगीत समारोह में इस जोड़े के लिए गाना भी गाया.

यहां देखें संगीत की कुछ तस्वीरेंः













यहां देखें रिंग सेरेमनी की फोटोः



कहा जा रहा है कि 17 फरवरी को मुंबई में शादी के रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. नील और रुक्मिणी की पिछले साल दशहरे के मौके पर सगाई हुई थी. नील जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं जिसमें वह अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com