विज्ञापन
This Article is From Feb 27, 2017

ऑस्‍कर 2017: देव पटेल रेड कारपेट पर पहुंचे अपनी मां के साथ, देखें फोटो

ऑस्‍कर 2017: देव पटेल रेड कारपेट पर पहुंचे अपनी मां के साथ, देखें फोटो
नई दिल्‍ली: लॉस एंजेलिस में चल रहे ऑस्‍कर अवॉर्ड फंक्‍शन में भारतीय मूल के एक्‍टर देव पटेल बेहद खूबसूरत महिला के साथ हाथ में हाथ डाले पहुंचे, लेकिन यह महिला कोई और नहीं बल्कि उनकी मां थीं. देव पटले को ऑस्‍कर आवॉर्ड फंक्‍शन में पहली बार नामांकित किया गया था लेकिन देव पटेल ऑस्‍कर पुरस्‍कार पाने से चूक गए. उनको 'लायन' फिल्‍म में अभिनय के लिए सर्वश्रेष्‍ठ सहायक अभिनेता के नामित किया गया था. इस श्रेणी में महेर्शाला अली ने बाजी मार ली और  इस साल का ऑस्‍कर अपने नाम किया. बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए देव पटेल की टक्कर महेर्शाला अली  (मूनलाइट), जेफ  ब्रिजेस (हेल और हाई वाटर ) और लुकास  हेजेज (मेनचेस्टर बाई थे सी) के साथ थी. हालांकि सबसे कड़ा मुकाबला देव पटेल और महेर्शाला अली के बीच में माना जा रहा था. इसके साथ ही महेर्शाला अली इसे पाने वाले पहले मुस्लिम एक्‍टर हो गए हैं.  

रेड कारपेट पर पहुंचे देव पटेल सफेद रंग के सूट में पहुंचे और इसके साथ ही उन्‍होंने बो लगा रखा था. जबकि उनकी मां काले रंग की वेलवेट साड़ी में वहां पहुंचीं. बता दें कि 'लायन' एक ऐसे लड़के की कहानी है जो बचपन में अपने परिवार से बिछड़ जाता है और एक ऑस्‍ट्रेलियन परिवार द्वारा गोद ले लिया जाता है. सालों तक अपने परिवार से दूर रहने के बाद यह लड़का गूगल की मदद से अपने परिवार को एक बार फिर ढूंढता है.
 

रेड कारपेट पर जब देव पटेल जब उनकी मां को साथ आने के लिए बोला गया तो उनकी मां आगे नहीं आई और अपने बेटे के पीछे ही खड़ी होकर मुस्‍कुराती रहीं. देव पटेल से पूछा गया कि उन्‍हें अपनी इस फिल्‍म में अपने आप को देखकर कैसा गया, तो उन्‍होंने जवाब दिया कि वह अक्‍सर अपनी खुद की फिल्‍म देखना पसदं नहीं करते हैं. देव इस फिल्‍म में अपने रोल से काफी संतुष्‍ट हैं और इस किरदार से वह अपने आप को काफी जोड़ कर देख पाते हैं.

बता दें कि देव पटेल अभिनीत फिल्‍म 'लॉयन' में भारतीय एक्‍टर के तौर पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तनिष्‍ठा चटर्जी और प्रियंका बोस भी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में आए बप्पा, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने शेयर की स्पेशल फोटो
ऑस्‍कर 2017: देव पटेल रेड कारपेट पर पहुंचे अपनी मां के साथ, देखें फोटो
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Next Article
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com