विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 17, 2021

Made in Heaven एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला, देव पटेल के निर्देशन में बनी हॉलीवुड फिल्म में आएंगी नजर

मेड इन हेवेन (Made In Heaven) वेब सीरीज में अपनी कमाल की एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला हॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

Read Time: 4 mins
Made in Heaven एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला, देव पटेल के निर्देशन में बनी हॉलीवुड फिल्म में आएंगी नजर
देव पटेल के निर्देशन में बनी हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala)
नई दिल्ली:

मेड इन हेवेन (Made In Heaven) वेब सीरीज में अपनी कमाल की एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला हॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शोभिता धुलिपाला जल्द ही देव पटेल के निर्देशन में बनी हॉलीवुड फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगी. जब इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस खास बातचीत की गई तो उन्होंने कहा-  हॉलीवुड हमेशा से ही मेरे दिमाग में था."  अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, धुलिपाला ने खुलासा किया, “मैंने लगभग पांच साल पहले इसके लिए ऑडिशन दिया था और मुझे कुछ दिनों में देव के साथ एक स्क्रीन टेस्ट के लिए कॉल आया. 

मुझे याद है, यह उस दिन था जब मैं अपनी पहली फिल्म रमन राघव 2.0 (2016) के साथ कान्स फिल्म समारोह के लिए जा रही थी.  इन सभी वर्षों के बाद फिल्म की यात्रा में और व्यक्तिगत जीवन में इतने मोड़ आने के बाद अब ऐसा लगता है कि हम एक-दूसरे के साथ थे.  मेरे लिए इस प्रोजेक्ट को आकर्षित करने का कारण एक सहयोगी भावना, कहानी के लिए  युवा, विलक्षण दृष्टिकोण और निश्चित रूप से इसमें शामिल लोग है .  मुझे पता था कि यह अब तक के सफर से  खास होगा.  मैंने वास्तव में अपने चरित्र की निविदा दुविधाओं का आनंद लिया, वे दु: खद के रूप में ग्लैमरस थे."

"जब मैं क्रिएटिव होती हूं तो सबसे ज्यादा खुश हूं और यह एक बहुत ही खास और लगन से बनाया गया प्रोजेक्ट है, मैं हर पल अच्छा करने और मिले मौके का सोना करने के  लिए खुदको काफी प्रेरित महसूस करती हूं.  एक अभिनेता के रूप में, मुझे लगता है कि मेरा काम के प्रति जोखिम उठाने का प्यार ही मेरे लिए काम कर जाता है. "

पिछले साल महामारी के साथ, मेड इन हेवन अभिनेता ने इंडोनेशिया में मंकी मैन के लिए चार महीने तक शूटिंग की.  वह कहती हैं, यह "अविश्वसनीय रूप से पूर्ण और आत्मनिरीक्षण" था.  वह कहती हैं, '' यह मेरे सबसे करीबी व्यक्ति हैं, जो मेरे स्वयं के, मेरे परिवार और मेरे लक्ष्य के साथ हैं.  मैंने एक ग्लोबल हेल्थ संकट के दौरान मंकी मैन के लिए शूटिंग की, जिसमें कई असुविधाओं का सामना करना पड़ा , लेकिन इसके अलावा, मुझे फिल्म के दौरान अपनी यात्रा विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण या कठिन नहीं लगी।  मैंने इस जर्नी के हर पल का आनंद लिया. ”

 कई भारतीय अभिनेताओं के विश्व स्तर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पर , उनसे पूछा गया  कि क्या उम्मीदें चिंता का विषय है? और वह जवाब देती है की , “यह सभी क्षेत्रों में शक्तिशाली क्रोसोवर्स के लिए सबसे बड़ा युग है, मैं कई हार्ड वर्कर्स  से बहुत प्रेरित हूं, जो विश्व स्तर पर कामयाबी के साथ खड़े हैं। आप जानते हैं?  यह एक छोटा जीवन है,  कृतज्ञता और जुनून मेरे रास्ते को रोशन करेगा,.

 अभिनेत्री की वर्तमान लाइन अप प्रोजेक्ट्स ली लिस्ट में अद्वी शेष , दिलकर सलमान के साथ कुरूप,  एक तमिल मैग्नम ओपस और मेड इन हेवन एस 2 शामिल हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पंचायत सीजन 3 ने दो हफ्ते में ही बना डाला रिकॉर्ड, जानें प्राइम वीडियो पर कौनसा तूफान लाई ये सीरीज
Made in Heaven एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला, देव पटेल के निर्देशन में बनी हॉलीवुड फिल्म में आएंगी नजर
अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर, दिखाया विराट कोहली और वामिका कोहली का फादर्स डे सेलिब्रेशन
Next Article
अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर, दिखाया विराट कोहली और वामिका कोहली का फादर्स डे सेलिब्रेशन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;