प्रियंका चोपड़ा ने की देव पटेल की फिल्म 'मंकी मैन' की तारीफ, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 'मंकी मैन' के साथ निर्देशक के रूप में अपनी प्रभावशाली शुरुआत के लिए भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता-फिल्म निर्माता देव पटेल की तारीफ की है.

प्रियंका चोपड़ा ने की देव पटेल की फिल्म 'मंकी मैन' की तारीफ, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

प्रियंका चोपड़ा ने की देव पटेल की फिल्म 'मंकी मैन' की तारीफ

नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 'मंकी मैन' के साथ निर्देशक के रूप में अपनी प्रभावशाली शुरुआत के लिए भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता-फिल्म निर्माता देव पटेल की तारीफ की है. प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पटेल और फिल्म के कलाकारों का सपोर्ट किया, जिसमें सिकंदर खेर और शोभिता धूलिपाला भी शामिल हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'ब्रावो देव पटेल क्या प्रभावशाली शुरुआत है!' प्रियंका ने शोभिता धूलिपाला, सिकंदर खेर और निर्माता जॉर्डन पील को भी टैग किया है.

फिल्म 'मंकी मैन' में शार्ल्टो कोपले, मकरंद देशपांडे, अश्विनी कालसेकर और अन्य भी हैं. एक्शन थ्रिलर देव पटेल द्वारा चित्रित एक युवक की कहानी है, जो भ्रष्ट नेताओं के कारण हुई अपनी मां की मौत के लिए न्याय मांगने के मिशन पर निकलता है. 'मंकी मैन' भारत में 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई है. जहां तक प्रियंका की बात है तो वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग में व्यस्त हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com