क्‍या बॉक्स ऑफिस पर होने वाली है 'जॉली' की 'जॉली' से टक्‍कर ?

क्‍या बॉक्स ऑफिस पर होने वाली है 'जॉली' की 'जॉली' से टक्‍कर ?

अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2' और अरशद वारसी की 'इरादा' एक ही दिन हो रही है रिलीज

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' 10 जनवरी को हो रही है रिलीज
  • इसी दिन हो सकती है अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह की 'इरादा'
  • पहली 'जॉली एलएलबी' में जॉली बने थे अक्षय कुमार
नई दिल्‍ली:

10 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने जा रहे हैं नए और पुराने जॉली एल एल बी यानी अक्षय कुमार और अरशद वारसी. इस दिन जहां एक तरफ अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' रिलीज हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ पहली 'जॉली एलएलबी' के जॉली यानी अभिनेता अरशद वारसी की फिल्म 'इरादा' सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

फिल्म इरादा में अरशद वारसी के साथ नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं जिनकी जोड़ी 'इश्कियां' और 'डेढ़ इश्कियां' जैसी सफल फिल्म दे चुकी है. दूसरी तरफ हिट फिल्म 'जॉली एलएलबी' के सीक्वल में अरशद की जगह अक्षय की एंट्री हुई है इसलिए बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों को साथ रिलीज किये जाने पर इसे दो जॉलियों की टक्कर समझा जा रहा है.

फिल्म 'इरादा' की निर्माता फाल्गुनी शेठ ने एक अखबार को दिए बयान में कहा है कि हमारी फिल्म पूरी हो चुकी है और हम इसे पहले ही रिलीज करना चाहते थे मगर 10 फरवरी के अलावा अभी कोई अच्छी तारिख नहीं दिखाई दे रही है. शाहरुख खान की 'रईस' और रितिक रोशन की 'काबिल' गणतंत्र दिवस पर रिलीज हो रही हैं और अनुमान है कि यह दो बड़ी फिल्‍में दो हफ्तों तक सिनेमाघरों में दर्शक बटोर पाएंगीं. वहीं 10 फरवरी के बाद वाले हफ्ते में शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैल अली खान स्‍टारर 'रंगून'  भी रिलीज  होने जा रही है. इसलिए हमें लगता है कि 10 फरवरी ही इसके लिए सही हफ्ता है.

फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' जहां हंसी मजाक से भरपूर कोर्ट ड्रामा है वही दूसरी तरफ अपर्णा सिंह निर्देशित फिल्म 'इरादा' समाज से जुड़े मुद्दों पर बनी फिल्म है. शायद इसीलिए फिल्म 'इरादा' की निर्माता फाल्गुनी कहती हैं कि ये टक्कर दिलचस्प होगी. हालांकि उनकी नज़र और भी विकल्पों पर है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com