नेटफ्लिक्स की बड़ी घोषणा भारत में रिलीज करेगा पहला 'डेटिंग रियलिटी शो'

'नेटफ्लिक्स इंडिया' ने भारत में अपने पहले रिएलटी शो 'आईआरएल: इन रियल लव' लाने की घोषणा की है. यह शो प्रेम संबंधों पर आधारित होगा.

नेटफ्लिक्स की बड़ी घोषणा भारत में रिलीज करेगा पहला  'डेटिंग रियलिटी शो'

नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने पहले ‘डेटिंग रिएलटी शो’ की घोषणा की

खास बातें

  • नेटफ्लिक्स ला रहा है भारत में अपने पहले रिएलटी शो
  • आईआरएल: इन रियल लव लाने कि की घोषणा
  • इसका निर्माण मोनोज़ाईगोटिक के बैनर तले होगा
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स अपने अनोखे और हटकर कंटेंटे के लिए पहचाना जाता है और जल्द ही इस पर भारतीय दर्शकों के लिए बहुत ही मजेदार शो आने वाला है. 'नेटफ्लिक्स' ने भारत में अपने पहले रिएलटी शो 'आईआरएल: इन रियल लव' (IRL: In Real Love) लाने की घोषणा की है. यह शो प्रेम संबंधों पर आधारित होगा. 'आईआरएल: इन रियल लव' का निर्माण 'मोनोज़ाईगोटिक' के बैनर तले होगा. डिजिटल मंच के 'इंडियन मैचमेकिंग', 'लव इज ब्लाइंड' और 'टू हॉट टू हैंडल' जैसे शो की लोक्रपियता के बाद इसकी घोषणा की गई है.

'नेटफ्लिक्स इंडिया' की 'इंटरनेशन ऑरिजनल्स' की निदेशक तान्या बामी ने कहा कि वह रिएलटली शो जगत में विस्तार करने को उत्साहित हैं उन्होंने कहा, 'यह अवधारणा उस समय का एक सच्चा प्रतिबिंब है, जिससे हम प्यार करते हैं और जिसमें जीते हैं. हम हर रोज जिन विकल्पों और उलझनों का अनुभव करते हैं, उन्हें शो में शामिल किया गया जाएगा. हम नेटफ्लिक्स पर कुछ असाधारण प्रेम कहानियों लाने को उत्सुक हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेटफ्लिक्स की सबसे स्ट्रीमिंग सर्विस में से एक हैं और इसके 190 देशों में 20.8 करोड़ पेड मेम्बर हैं. नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर की भाषाओं का कंटेंट मौजूद हैं, जिसमें फिल्में, वेब सीरीज और डॉक्युमेंट्री तक शामिल हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)