यह ख़बर 30 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

विवाह संस्था के खिलाफ हैं मेरे परिवार के पुरुष : सोनम कपूर

खास बातें

  • बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि उनके पिता अनिल कपूर सहित उनके परिवार के सभी पुरुष विवाह संस्था में विश्वास नहीं करते और पूरी तरह इसके खिलाफ हैं।
मुंबई:

बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि उनके पिता अनिल कपूर सहित उनके परिवार के सभी पुरुष विवाह संस्था में विश्वास नहीं करते और पूरी तरह इसके खिलाफ हैं।

‘स्टारडस्ट’ के नवीनतम अंक के कवर-लांच के मौके पर सोनम ने कहा, ‘मेरे पिता विवाह संस्था में विश्वास नहीं करते, वह समझते हैं कि यह बहुत ही पुराना विचार है। मेरे परिवार के पुरुष पूरी तरह विवाह के विरुद्ध हैं। इसलिए जिसे भी मुझसे विवाह करना होगा उसे मेरे छह भाईयों और पिता से निपटना होगा।’ ‘स्टारडस्ट’ के कवर पर सोनम अभिनेता इमरान खान के साथ नजर आ रही हैं।

अनिल कपूर की सबसे छोटी बेटी रिया और उसके प्रेमी करण बूलानी के अगले महीने विवाह की खबरें आने के बाद सोनम ने यह प्रतिक्रिया दी है।

हालांकि बहन के विवाह की खबरों का खंडन करते हुए सोनम ने कहा कि उनकी बहन अभी भी ‘बच्ची’ है और वह इतनी जल्दी विवाह नहीं करने वाली।

सोनम ने कहा, ‘एक महीने में वह नई फिल्म शुरू कर रही है और करण उस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इसलिए मुझे लगता है कि लोगों को उनके साथ फिल्म करने और विवाह करने को लेकर भ्रम हो गया है। मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मेरी बहन विवाह नहीं कर रही है क्योंकि मुझे वह बहुत अच्छी लगती है।’ सोनम का कहना है कि उनकी बहन अगले पांच-छह वर्ष तक विवाह नहीं करेंगी क्योंकि वह उम्र में उनसे छोटी हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम ने यह भी स्पष्ट किया कि वह फिल्मी दुनिया के किसी व्यक्ति को डेट नहीं करेंगी, ‘मुझे काम और आमोद-प्रमोद को आपस में मिलाने का विचार पसंद नहीं है।’ मीडिया में सोनम और निर्देशक पुनीत मल्होत्रा के अफेयर की खबरें आ रही थीं।