संगीतकार इस्माइल दरबार गिरफ्तार, फौरन मिली बेल

मुंबई:

बॉलीवुड के जाने-माने म्यूज़िक डायरेक्टर इस्माइल दरबार को अपने प्रोडक्शन हाउस के असिस्टेंट डायरेक्टर प्रशमित चौधरी को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप में अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया, हालांकि उन्हें कोर्ट से 10,000 रुपये के निजी मुचलके पर ज़मानत मिल गई, और कोर्ट से बाहर आते ही उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया।

'हम दिल दे चुके सनम' और 'देवदास' जैसी सुपरहिट फिल्मों में संगीत दे चुके इस्माइल दरबार की गिरफ्तारी से पहले मंगलवार सुबह इसी मामले में उनके बेटे ज़ाएद को भी दो सहयोगियों निशांत सिंह और मोहसिन ख़ान के साथ गिरफ्तार किया गया था, और उन्हें भी मंगलवार को ज़मानत मिल गई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, अंबोली में इस्माइल का 'दरबार प्रोडक्शन' नाम से प्रोडक्शन हाउस है, और पीड़ित वहां अपने वेतन का बकाया 38,000 रुपये लेने आया था। इस दौरान ज़ाएद, निशांत और मोहसिन ने पार्किंग में हॉकी स्टिक्स से उसकी पिटाई कर दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद प्रशमित ने अंबोली थाने में एफआईआर दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने ज़ाएद, निशांत और मोहसिन के अलावा इस्माइल पर भी मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया। मंगलवार को पुलिस ने ज़ाएद, निशांत और मोहसिन को आईपीसी की धारा 323 और 324 के तहत गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में उन्हें ज़मानत पर छोड़ दिया गया।