ज्यादा पारिवारिक फिल्में बननी चाहिए : सूरज बड़जात्या

ज्यादा पारिवारिक फिल्में बननी चाहिए : सूरज बड़जात्या

सलमान खान के साथ सूरज बड़जात्‍या (फाइल फोटो)

मुंबई:

मनोरंजक फैमिली ड्रामा फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले फिल्म निर्देशक सूरज बड़जात्या का मानना है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को आज ऐसी फिल्में देखने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए।

सूरज की फिल्मों में 'हम आपके हैं कौन', 'हम साथ साथ हैं' और 'विवाह' जैसी फिल्में शामिल हैं। वह अपनी हालिया फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' को मिली प्रतिक्रिया से भी खुश हैं।

सूरज ने कहा, 'हम सभी से मिले प्यार को पाकर खुश हैं। यह भावनाओं वाली एक सरल सी फिल्म है। यह हम सबके लिए एक बड़ी फिल्म है। हमें ऐसी पारिवारिक फिल्में बनाने वाले और अधिक लोगों की जरूरत हैं। हमारे पास प्रयोग करने वाले पर्याप्त लोग नहीं हैं।' उन्होंने कहा, 'हमें लोगों को ऐसी फिल्में बनाने के लिए प्रेरित करने की जरूरत है। हम उन लोगों के शुक्रगुजार हैं, जो इस फिल्म को देख रहे हैं।'

उन्होंने कहा, 'आज हर तरह की फिल्में बन रही हैं। मुझे लगता है कि ऐसी फिल्में (पारिवारिक फिल्में) बननी चाहिए। इन फिल्मों के प्रति मेरा नजरिया बाकियों से अलग हो सकता है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दरअसल, 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान और सोनम कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 12 नवंबर को रिलीज हुई थी और दुनियाभर में यह 250 करोड़ रूपए कमा चुकी है।