कृष्णा और कपिल के कॉमेडी के चक्कर में बुरे फंसे मीका सिंह, मिल गया नोटिस

कृष्णा और कपिल के कॉमेडी के चक्कर में बुरे फंसे मीका सिंह, मिल गया नोटिस

कपिल शर्मा के शो में मीका सिंह

नई दिल्ली:

टीवी पर कॉमेडी सीरियलों में जैसे जंग छिड़ गई है। कलर्स के शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में कृष्णा के कॉमेडी शो में जज की भूमिका निभा रहे मीका सिंह ने अचानक सोनी चैनल पर शुरू हुए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो एंट्री की।

इस एंट्री के बाद से ही खबरें आने लगी थी कि आखिर एक कॉमेडी शो का जज अपने प्रतिद्वंद्वी चैनल में वैसे ही शो में कैसे शिरकत कर सकता है। ऐसे में कहा जा रहा है कि कलर्स ने मीका सिंह को नोटिस भेज दिया है। कहा यह भी जाने लगा है कि मीका सिंह यह शो अब छोड़ देंगे।

इस मामले पर कृष्णा ने मीका पर अपनी नाराजगी खुल कर जाहिर की। उन्होंने कहा कि एक शो के जज दूसरे शो में और वह भी प्रतिद्वंद्वी शो में ऐसे जाएं यह ठीक नहीं है।

मीका ने की कपिल शर्मा का तारीफ
इससे पहले प्रतियोगिता एक तरफ रखते हुए 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' का हिस्सा बने बॉलीवुड गायक मीका सिंह ने हास्य कलाकार कपिल शर्मा की सराहना करते हुए टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' को सबसे अच्छा करार दिया। मीका ने वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और स्टार क्रिकेट गायक कनिका कपूर के साथ शुक्रवार रात सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन शो की शूटिंग की थी।

मीका ने कहा, "आप सभी जानते हैं कि मैं कपिल का भाई हूं। मैं उनके शो का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं उनसे काफी लंबे समय बाद मिला, क्योंकि तीन-चार गीत लांच करने हैं और गीतों का प्रचार करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' सबसे अच्छा है।"

कलर्स से कपिल का मतभेद
कपिल 'कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल से मशहूर हुए। लेकिन चैनल के साथ हुए मतभेदों के बाद, कपिल का शो बदलकर 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' दिखाया जा रहा है। कपिल ने यह शो छोड़ दिया था। बाद में सोनी के साथ करार कर वहीं पर कपिल शर्मा शो फिर चालू किया गया है। वहीं मीका कलर्स पर 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' का हिस्सा बने थे।

मीका का जवाब
जब उनसे 'प्रतिद्वंद्वी' शो पर आने के बारे में पूछा गया तो मीका ने कहा, "शो अब चल रहा है, लेकिन हमारी दोस्ती पिछले 10 सालों से है। उन्हें दलेर पाजी (मेहंदी) पसंद हैं और मुझे भी। यह अच्छा है कि दोनों शोज अच्छे चल रहे हैं। पाजी का शो नंबर वन हैं। मैं उनके शो पर हूं इससे बड़ा और क्या होगा।"


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com