'मेरी प्‍यारी बिंदू' के ट्रेलर पार्ट 2: 'गब्‍बर और सांबा' के अवतार में परिणीति चोपड़ा और आयुष्‍मान खुराना

'मेरी प्‍यारी बिंदू' के ट्रेलर पार्ट 2: 'गब्‍बर और सांबा' के अवतार में परिणीति चोपड़ा और आयुष्‍मान खुराना

फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' का नया पोस्‍टर.

खास बातें

  • रिलीज हुआ फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' के ट्रेलर का दूसरा भाग
  • अगले तीन दिनों में होंगे इस ट्रेलर के तीन और भाग रिलीज
  • 'मेरी प्‍यारी बिंदू' 12 मई को रिलीज हो रही है.
नई दिल्‍ली:

परिणीति चोपड़ा और आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' के ट्रेलर का आज दूसरा भाग रिलीज हुआ है. सोमवार को रिलीज हुए ट्रेलर में जहां परिणीति और आयुष्‍मान के किरदार के बचपन की झलक मिली, वहीं इस दूसरे भाग में इन दोनों की कॉलेज लाइफ की झलक नजर आ रही है. फिल्‍म की टीम ने इसके ट्रेलर के साथ एक नया प्रयोग करते हुए इसे पांच भागों में रिलीज किया है. इस ट्रेलर का पहला भाग सोमवार को रिलीज किया गया जिसका शीर्षक था, 'समोसा और चटनी'. मंगलवार को 'गब्‍बर और सांबा' शीर्षक से ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्‍म के ट्रेलर के अगले तीन हिस्‍से आने वाले तीन दिनों में रिलीज किए जाएंगे.

इस नए ट्रेलर में परिणीति और आयुष्‍मान अपने कॉलेज के दिनों में नजर आ रहे हैं. परिणीति जहां बिंदास और अपनी ही मस्‍ती में रहने वाली नजर आ रही हैं तो वहीं आयुष्‍मान बेहद पढ़ने वाले और परिणीति की हर बात मानते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में परिणीति एक गायिका की और आयुष्‍मान एक लेखक के किरदार में नजर आएंगे. परिणीति ने इस फिल्‍म में गाना भी गाया है. फिल्‍म बिंदू की प्रमोश्‍नल एक्टिविटी काफी हद तक शाहरुख खान की फिल्‍म 'डीयर जिंदगी' जैसी ही लग रही है. 'डीयर जिंदगी' की भी कुछ ऐसी झलकियां देखने को मिली थी. इस नए ट्रेलर में परिणीति काफी चुलबुले अंदाज में नजर आ रही हैं.

आयुष्‍मान इस फिल्‍म में एक लेखक अभिमन्‍यु का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी बिंदू से जुड़ी अपनी यादों को एक किताब में लिख रहा है. यह सभी चेप्‍टर आयुष्‍मान की किताब का हिस्‍सा है. इस ट्रेलर में अभिमन्‍यु, बिंदू के जीवन का मंत्रा भी बताता है, जो है, 'जिंदगी एक पिघलती हुई आईसक्रीम की तरह है. टेस्‍ट नहीं की तो वेस्‍ट हो जाएगी.'

यहां देखें फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' के ट्रेलर का दूसरा भाग -



यहां देखें फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' के ट्रेलर का पहला भाग-



इस फिल्‍म का निर्देशन डायरेक्‍टर अक्षय रॉय ने किया है. यह फिल्‍म 12 मई को रिलीज हो रही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com