'बिग बॉस' के घर में अपने सफर के झलकियां देख भावुक हुए मनवीर, लोपामुद्रा, बानी और मनु

'बिग बॉस' के घर में अपने सफर के झलकियां देख भावुक हुए मनवीर, लोपामुद्रा, बानी और मनु

'बिग बॉस' ने घरवालों को उनके 15 हफ्तों के सफर की झलकियां दिखाईं.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 10' का सफर फिनाले के एकदम करीब पहुंच गया है. फिनाले में कदम रखने से पहले 'बिग बॉस' ने घर के चारों फाइनलिस्ट सदस्यों को एक-एक करके उनके 15 हफ्तों के सफर की झलकियां दिखाईं. सुबह घरवालों की नींद 'यादों की बारात' गाने से खुली, सुबह घरवाले अपने सफर के बारे में बात करते दिखे कि कैसे 'बिग बॉस' का घर उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया और बाहर जाने के बाद उन्हें सबकुछ बहुत याद आएगा.

'बिग बॉस' ने सबसे पहले मनवीर गुर्जर को एक्टिविटी एरिया में बुलाकर उनके सफर की झलकियां दिखाई. 'बिग बॉस' ने कहा कि मनवीर घर में एक आम आदमी के रूप में दाखिल हुए थे लेकिन पिछले 15 हफ्तों में उन्होंने पूरे देश का दिल जीता है. 'बिग बॉस' ने कहा कि चाहे दोस्ती निभाने की बात हो या टास्क करने की मनवीर ने हमेशा दिल से काम लिया. स्वामी ओम को बेहतर तरीके से हैंडल करने के लिए 'बिग बॉस' ने मनवीर की तारीफ की.  'बिग बॉस' ने मनवीर को बताया कि जब घर के अंदर सालों बाद मनवीर की मुलाकात उनके पिता से हुई तब उन दोनों के साथ साथ शो के करोड़ों दर्शकों की आंखें भी नम हुईं. इसके बाद 'बिग बॉस' ने मनवीर के सफर की झलकियां दिखाईं और खेल के आखिरी पड़ाव के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं. अपने सफर को देख मनवीर रोने लगे और उन्होंने इसके लिए 'बिग बॉस' को शुक्रिया कहा.
 

lopamudra bigg boss 10
लोपामुद्रा को 'बिग बॉस' ने ग्रांड फिनाले के लिए दी शुभकामना.

मनवीर के  बाद 'बिग बॉस' ने लोपा को एक्टिविटी एरिया में बुलाया और उन्हें उनके स्टैंड लेने की खासियत, रोहन से उनकी दोस्ती, बानी से उनकी दुश्मनी और अपने परिवार के प्रति उनके प्यार के बारे में उन्हें बताया. 'बिग बॉस' ने लोपा को उनके सफर की झलकियां दिखाईं और शो के आखिरी पड़ाव के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं. अपने सफर को देख लोपा बेहद भावुक हो गईं, उन्होंने 'बिग बॉस' से कहा कि इस सफर ने उन्हें खुद पर भरोसा रखना सिखाया. लोपा ने कहा कि यह सफर उन्हें लिए बेहद खास रहा और बाहर जाने के बाद उन्हें सबकुछ बेहद याद आएगा.
 
manu punjabi bigg boss 10
अपने सफर की झलकियां देख रोने लगे मनु पंजाबी.

रात में 'बिग बॉस' ने मनु पंजाबी को बुलाकर उन्हें सीजन का सबसे एंटरटेनिंग सदस्य बताया और कहा कि घर के अंदर मनु ने हमेशा अपनी समझदारी का परिचय दिया. उन्होंने मनु को मनवीर और मोना से उनकी दोस्ती, घर के कॉमनर्स को जोड़कर रखने और एम3 को एक रखने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका, उनकी मां की मौत और उसके बाद प्रियंका जग्गा की टिप्पणी को शांति से हैंडल करने जैसी कई बातों का जिक्र किया और उनके 15 हफ्तों के सफर की झलकियां दिखाईं. यह सब देख मनु भावुक हो गए, उन्होंने कहा इस घर ने उन्हें बहुत कुछ दिया है और वह इसके लिए हमेशा 'बिग बॉस' के आभारी रहेंगे.
 
bani j bigg boss 10
'बिग बॉस' ने बानी से कहा कि वह दोस्तों की दोस्त हैं.

आखिर में 'बिग बॉस' ने बानी जे को एक्टिविटी एरिया में बुलाकर उनके सफर की झलकियां दिखाईं और कहा वह घर की एक ऐसी सदस्य रहीं जिन्हें सबसे ज्यादा गलत समझा गया. 'बिग बॉस' ने कहा कि लोगों को लगता है कि उनका कोई दोस्त नहीं है लेकिन गौहर से उनकी दोस्ती यह साबित करती हैं कि वह दोस्तों की दोस्त हैं. 'बिग बॉस' ने खाने से बानी के प्यार, गौरव से उनकी खट्टी-मीठी नोक-झोंक वाली दोस्ती, घर के अन्य सदस्यों से उनके रिश्तों और अकेले रहकर शो में आगे बढ़ने की खासियत का जिक्र किया. बानी के सफर की झलकियों में उनकी गौहर से मुलाकात, गौरव से उनकी दोस्ती, उनके अकेलेपन और उनको लेकर घरवालों के कमेंट को शामिल किया गया. अपने सफर की झलकियां देख बानी भावुक तो हुईं पर अपने बारे में घरवालों की टिप्पणी सुन वह आहत भी हुईं.

कल हम देखेंगे कि फराह खान की अदालत में होगी सुनवाई की सेलिब्रिटी और कॉमनर्स में से कौन जीतना डिजर्व करता है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com