यह ख़बर 07 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

यकीन है मैं ठीक हो जाऊंगी : मनीषा कोइराला

खास बातें

  • 42-वर्षीय मनीषा कोइराला इलाज के लिए अमेरिका में हैं। एक फेसबुक संदेश में मनीषा ने उम्मीद जताई कि वह ठीक हो जाएंगी, लेकिन उन्होंने अपनी बीमारी का खुलासा नहीं किया।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित प्रशंसकों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह 'सही हाथों' में हैं। मीडिया में ऐसी खबरें आई हैं कि मनीषा गर्भाशय के कैंसर से पीड़ित हैं।

42-वर्षीय अभिनेत्री इस समय अपने इलाज के लिए अमेरिका में हैं। एक फेसबुक संदेश में मनीषा ने उम्मीद जताई कि वह ठीक हो जाएंगी, लेकिन उन्होंने अपनी बीमारी का खुलासा नहीं किया। मनीषा ने लिखा, प्रिय मित्रों आपकी शुभकामनाओं के लिए आपका शुक्रिया...मैं सही जगह पर सही हाथों में हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि आपके प्यार और दुआओं से मैं ठीक हो जाऊंगी..मैं यह जानकर स्तब्ध हूं, लेकिन जीवन ऐसी चौंकाने वाली घटनाओं से भरा हुआ है...हमें इसका सामना करना चाहिए और विश्वास एवं गरिमा के साथ आगे बढ़ना चाहिए।

मनीषा ने आगे लिखा, जो भी होगा, वह अच्छे के लिए होगा...मुझे यह पता है...इसलिए कृपया चिंता न करें...मेरी जिंदगी अब तक खूबसूरत रही है और मुझे पता है कि जो भी होगा, वह अच्छे के लिए होगा...आपकी दुआओं के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेपाल में जन्मी मनीषा ने 1991 में आई सुभाष घई की फिल्म 'सौदागर' से बॉलीवुड में पर्दापण किया था। उन्होंने '1942: अ लव स्टोरी', 'अग्निसाक्षी', 'बॉम्बे', 'खामोशी: द म्यूजिकल' और 'कंपनी' जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है। मनीषा की नवीनतम फिल्म इस साल आई राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'भूत रिटर्न्‍स' थी।