करीना का मोबाइल नंबर जानने के लिए शख्स ने किया आईटी ई-फाइलिंग अकाउंट हैक

करीना का मोबाइल नंबर जानने के लिए शख्स ने किया आईटी ई-फाइलिंग अकाउंट हैक

पति सैफ अली खान के साथ करीना कपूर...

खास बातें

  • आरोपी केंद्रीय अर्धसैनिक बल का कर्मचारी है
  • करीना कपूर का मोबाइल नंबर जानने के लिए किया अपराध
  • पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, जांच जारी है
मुंबई:

अभिनेत्री करीना कपूर के आयकर ई-फाइलिंग एकाउंट हैक करने के आरोप में केन्द्रीय अर्धसैनिक बल के एक कर्मचारी को साइबर पुलिस ने यहां गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि वह करीना कपूर का निजी मोबाइल नंबर जानना चाहता था, ऐसे में उसने उनका आईटी एकाउंट हैक किया. पुलिस ने आरोपी के नाम का खुलासा नहीं किया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि करीना कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है. तैमूर दोनों की पहली संतान है. मीडिया में उनकी नए साल का जश्न मनाती तस्वीरें भी जारी हुई हैं. दरअसल, सैफ और करीना ने नए साल की पार्टी दी थी, जिसमें रणबीर कपूर और करिश्मा कपूर समेत कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुई थीं.

करीना और सैफ अली खान दोनों साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे और वे 'ओमकारा', 'एजेंट विनोद' और 'कुर्बान' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. करीना कपूर और सैफ अली खान की मुलाकात साल 2008 में फिल्म 'टशन' के सेट पर हुई थी. करीना की आखिरी फिल्म 'उड़ता पंजाब' थी और जल्द ही वह रिया कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' पर काम शुरू करने वाली हैं. वहीं सैफ की अगली फिल्म विशाल भारद्वाज की 'रंगून' होगी जिसमें कंगना रनौत और शाहिद कपूर भी नजर आएंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com