Spyder Tease: महेश बाबू के बर्थडे गिफ्ट को मिल रहा है दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस

'स्पाइडर' एक थ्रिलर फिल्म है जो जासूसी पर आधारित है. इसके पहले लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में साइंस और एक्शन का जबरदस्त तालमेल देखने को मिलेगा.

Spyder Tease: महेश बाबू के बर्थडे गिफ्ट को मिल रहा है दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस

फिल्‍म 'स्‍पाइडर' के एक सीन में महेश बाबू.

खास बातें

  • आज सुपरस्टार महेश बाबू का 42वां जन्मदिन है
  • उनकी आने वाली फिल्‍म 'स्‍पाइडर' का टीजर हुआ रिलीज
  • साउथ के सबसे चहेते सितारों में से एक हैं महेश बा‍बू
नई दिल्‍ली:

आज साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू का 42वां जन्मदिन है और उनके फैन्‍स उनकी आने वाली फिल्‍म 'स्‍पाइडर' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में महेश बाबू को उनकी आने वाली फिल्‍म की टीम से एक शानदार तौहफा मिला है. उनके बर्थडे पर 'स्पाइडर' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. हालांकि इसका अंदाजा काफी समय से लगाया जा रहा था लेकिन हाल ही में फिल्म मेकर्स ने इस बात को कंफर्म कर दिया था कि फिल्म का टीजर महेश बाबू के बर्थडे पर ही रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: यह क्‍या! सिर्फ 'मां' नहीं, अब सुष्मिता सेन बन गई अपनी बेटियों के लिए 'भाई'

इससे पहले इस फिल्‍म के रिलीज पोस्टर रिलीज को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. ए आर मुरुगदस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में महेश के ऑपोजिट रकुल प्रीत सिंह है. रकुल इससे पहले 'यारियां' फिल्म में नजर आ चुकी हैं.

यहां देखें फिल्‍म 'स्‍पाइडर' का टीजर -



बता दें कि महेश बाबू ने चार साल की उम्र में एक्टिंग में कदम रखा और साउथ के सबसे पॉपुलर स्‍टार्स में से एक हैं. साउथ का यह सुपरस्‍टार कमाई के मामले में रजनीकांत को भी टक्‍कर देता है और खबरें हैं अपनी नई फिल्‍म 'स्‍पाइडर' के लिए उन्‍होंने 25 करोड़ रुपये लिए हैं. महेश बाबू ने हिंदी फिल्‍मों में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस नम्रता शिरोड़कर से शादी की है और एक बेटी के पिता है

VIDEO: आमिर ख़ान और उनकी पत्‍नी किरण राव को हुआ स्वाइन फ़्लू



'स्पाइडर' एक थ्रिलर फिल्म है जो जासूसी पर आधारित है. इसके पहले लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में साइंस और एक्शन का जबरदस्त तालमेल देखने को मिलेगा. काफी समय से महेश बाबू के फैंस उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि ये फिल्म 27 सितंबर को रिलीज की जाने वाली है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com