यह ख़बर 02 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कॉमेडी फिल्मों में काम करना चाहती हैं माधुरी

खास बातें

  • अपने लाजवाब अभिनय और नृत्यकला से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली़ 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित अब सिनेप्रेमियों को हंसाना चाहती हैं।
मुंबई:

अपने लाजवाब अभिनय और नृत्यकला से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली़ 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित अब सिनेप्रेमियों को हंसाना चाहती हैं।

माधुरी ने कहा कि वह हर तरह की भूमिका निभाना चाहती हैं और एक निश्चित तरह के किरदार निभाकर खुद को सीमित नहीं करना चाहतीं। माधुरी की 'गुलाब गैंग' और 'डेढ़ इश्किया' फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। उन्होंने कहा कि आगामी फिल्मों में वह गंभीर भूमिकाएं निभा रही हैं, इसीलिए अब वह एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म करना चाहती हैं।

माधुरी ने कहा, मैं फिल्मों में हर तरह की भूमिका निभाना चाहती हूं। मैं कॉमेडी करना चाहती हूं। मैं विविधतापूर्ण किरदार निभाना चाहती हूं, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि मुझे कैसी फिल्मों के प्रस्ताव आते है और उनमें से मैं किन में काम करना पसंद करती हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने अपने करियर के बारे में कहा, ऐसा नहीं है कि मैंने स्वयं को कुछ निश्चित भूमिकाओं और फिल्मों तक सीमित कर दिया है। मैं टीवी रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' कर रही हूं, जो जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने वाला है और मेरी ऑनलाइन नृत्य अकादमी भी है। माधुरी सौमिक सेन के निर्देशन वाली फिल्म 'गुलाब गैंग' में जूही चावला, माही गिल, और शिल्पा शुक्ला के साथ दिखाई देंगी। निर्माता अनुभव सिन्हा की इस फिल्म के जरिये सामाजिक अन्याय के खिलाफ लड़ने वाले महिलाओं के एक गिरोह की कहानी बताई गई है।