यह ख़बर 11 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

आम जनता की तरह रजनीकांत का बहुत बड़ा फैन हूं : शाहरुख खान

चेन्नई:

बॉलीवुड के 'बादशाह' कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने कहा है कि वह दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत के इतने बड़े प्रशंसक हैं कि इसी वजह से उन्होंने रजनीकांत की फिल्म 'कोचादइयां' के ऑडियो लॉन्च में शामिल होने का निर्णय लिया।

शाहरुख खान ने ऑडियो लॉन्च के मौके पर पत्रकारों को बताया, "मैं यहां तीन वजहों से आया हूं... और सबसे पहली वजह है कि मैं भी आप सभी की तरह रजनीकांत का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं..."

शाहरुख 'किंग' खान ने अपने बीते दिनों को याद करते हुए बताया कि वर्षों पहले जब वह मुंबई आए थे तो वह रजनीकांत-अभिनीत एक हिन्दी फिल्म की शूटिंग देखने गए थे। शूटिंग में दक्षिण भारतीय सुपरस्टार को देखकर उन्होंने अभिनय का एक महत्वपूर्ण सबक सीखा। उन्होंने बताया, "मैंने दूर से देखा कि वह एक बड़े-से शीशे के सामने खड़े थे और अपने मुंह में सिगरेट फेंकने का अभ्यास कर रहे थे..."

शाहरुख खान के अनुसार, इस कार्यक्रम में आने की दूसरी वजह रजनीकांत से उनकी दोस्ती है। तीसरी वजह के बारे में शाहरुख खान ने कहा, "मैं यहां ज्ञान पाने के इच्छुक व्यक्ति के रूप में आया हूं, क्योंकि यहां जो फिल्में बनीं, उन्होंने वास्तव में हमारे देश का गौरव बढ़ाया है..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'कोचादइयां' 11 अप्रैल को देशभर में प्रदर्शित होने जा रही है, और इसमें रजनीकांत के अतिरिक्त दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ, शोभना, आर सरथ कुमार, आदि पिनीशेट्टी, नासिर और रुक्मिणी भी हैं।