34 कट मिलने के बावजूद भी 'क्या कूल हैं हम 3' की टीम ख़ुश!

34 कट मिलने के बावजूद भी 'क्या कूल हैं हम 3' की टीम ख़ुश!

'क्या कूल हैं हम 3' का दृश्य

मुंबई:

फ़िल्म 'क्या कूल हैं हम' के तीसरे भाग 'क्या कूल हैं हम 3' पर सेंसर बोर्ड ने जमकर कैंची चलाई। इस फ़िल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से 34 कट के निर्देश दिए गए। मगर ख़ास बात ये है कि बावजूद इसके फ़िल्म की टीम नाख़ुश नहीं है और उनका दावा है कि इतने कट के बावजूद ये फ़िल्म दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

सेंसर करने से पहले क्या कूल हैं हम को 3 बार देखा गया। अलग अलग ट्रिब्यून के लोगों ने इस पर चर्चा की। कुछ दृश्य काटे गए तो कुछ संवादों को काटा गया और निर्णय सबने मिलकर लिया कुल 34 कट देने का। मगर फ़िल्म की टीम ने इन सभी सुझावों को माना है और सेंसर बोर्ड का कोई विरोध नहीं किया। बल्कि दावा किया है कि अब भी उनकी फ़िल्म को कोई असर नहीं पड़ा है और फ़िल्म दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

ये एक सेक्स कॉमेडी फ़िल्म है जिसमें कॉमेडी के साथ साथ डबल मीनिंग के बहुत सारे डॉयलॉग और सीन होंगे जो दर्शकों को हंसाने का काम करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'क्या कूल हैं हम 3' के निर्देशक उमेश घड़गे ने कहा, 'हमने सेंसर सर्टिफिकेशन के साथ सहयोग किया है मगर अपनी फ़िल्म की कहानी या विषय के साथ कोई समझौता नहीं किया है और हम 2016 की पहली सेक्स कॉमेडी लेकर तैयार हैं।' पहली फ़िल्म 'क्या कूल हैं हम' की सफ़लता के बाद इसका सीक्वल भी हिट हुआ। अब ये तीसरा भाग है जिसका ट्रेलर भी दर्शकों को लुभा रहा है।