विज्ञापन
This Article is From Jan 21, 2017

कुमकुम भाग्‍य: आलिया ने प्रज्ञा की मां को दी पूरब और प्रज्ञा की सगाई की खबर

कुमकुम भाग्‍य: आलिया ने प्रज्ञा की मां को दी पूरब और प्रज्ञा की सगाई की खबर
प्रज्ञा अभि को सारी सच्‍चाई बताना चाहती है.
नई दिल्‍ली: 'कुमकुम भाग्य' के 20 जनवरी के एपिसोड में अभि, प्रज्ञा और पूरब की सगाई की घोषणा पूरे परिवार सामने कर देता है. आलिया और तनु उसे इस बात के लिए बधाई देते हैं और प्रज्ञा और पूरब यह सब देखते रहते हैं. आलिया और तनु, मिताली को बताते हैं कि उन दोनों ने मिलकर प्रज्ञा और पूरब को उनके ही जाल में कैसे फंसाया. इस सब के बाद दादी, प्रज्ञा और पूरब तीनों काफी परेशान रहते हैं. पूरब दादी और प्रज्ञा को विश्‍वास दिलाता है कि वो परेशान ना हों क्योंकि वो ऐसा कुछ नहीं होने देगा. लेकिन निराश हो चुकी प्रज्ञा कहती है कि अब कुछ नहीं हो सकता है क्योंकि अभि ने सबके सामने ये अनाउंस कर दिया है. वो कहती है कि अब उनके सामने एक ही चारा है कि वे अभि को सारी सच्‍चाई बता दें.

प्रज्ञा अभि को बताने जाने वाली होती है लेकिन दादी उसे रोकते हुए कहती है कि उसे कुछ बताने की जरुरत नहीं है क्योंकि अभि को एक सच बताने का मतलब उसे सारा सच बताना पड़ेगा. जो उसकी जान के लिए खतरा साबित हो सकता है.

पूरब, प्रज्ञा को कहता है कि वो उस पर भरोसा करे वो कुछ भी गलत नहीं होने देगा. प्रज्ञा अपना डर जाहिर करते हुए कहती है कि कहीं आलिया ने उसकी मां सरला को ये सारी बातें बता दिया तो और मुसीबत हो जाएगी. पूरब के समझाने पर दादी, प्रज्ञा से कहती है कि वो ज्यादा टेंशन ना ले क्योंकि पूरब सब संभाल लेगा और उसे बस चुपचाप से उसकी बात सुनना चाहिए.

इधर आलिया, सरला को फोन करके प्रज्ञा के बारे में बता देती है. वो बता देती है कि अभि ने प्रज्ञा और पूरब का रिश्ता तय कर दिया है. प्रज्ञा, अभि से कहती है कि उसने उसकी जिंदगी का इतना बड़ा फैसला लेकर उसे शॉक में डाल दिया है. इधर आलिया और तनु अपनी जीत पर जश्न मनाते रहते हैं तभी वहां पूरब आकर उन दोनों को काफी कुछ आकर सुनाता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
कुमकुम भाग्‍य: आलिया ने प्रज्ञा की मां को दी पूरब और प्रज्ञा की सगाई की खबर
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com