विज्ञापन
This Article is From Jan 25, 2017

कुमकुम भाग्य: अभि को हुआ अहसास, तनु नहीं प्रज्ञा है उसके लिए खास

कुमकुम भाग्य: अभि को हुआ अहसास, तनु नहीं प्रज्ञा है उसके लिए खास
अभि और प्रज्ञा ने ट्रायल रूम में बिताया अच्छा वक्त.
नई दिल्ली: 'कुमकुम भाग्य' में तनु प्लान बनाती है कि वह प्रज्ञा को अपने और अभि के रोमांस जलाएगी. हालांकि उसका यह प्लान उलटा पड़ जाता है जब वह प्रज्ञा और अभि को ट्रायल रूम में एक साथ देखती है.  प्रज्ञा को ड्रेस की फिटिंग में मदद करने और अपना आउटफिट उसे दिखाने के लिए अभि ट्रायल रूम के अंदर जाता है. कल के एपिसोड में हमने देखा कि तनु कोशिश करती है कि अभि उसके साथ ट्रायल रूम में अधिक समय तक रहे ताकि इससे वह प्रज्ञा को जला सके लेकिन इसमें तनु नाकाम हो जाती है. फिटिंग रूम में प्रज्ञा को रेडी करने के बाद अभि उससे कहता है कि वह एकदम शादी मटेरियल है और ऐसी बहू पाकर दादी बेहद खुश होंगी. इस पर प्रज्ञा अभि से पूछती है कि उसे खुशी नहीं होगी. इस पर अभि कुछ कह नहीं पाता पर मन ही मन सोचता है कि उसे लगता है कि उसे तनु की बजाए प्रज्ञा के साथ होना चाहिए.

दूसरी तरफ तनु और आलिया अभि को ढूंढती हुईं ट्रायल रूम की तरफ आती है. वे दोनों इस बात को लेकर परेशान होती हैं कि अभि को अपने साथ लेकर जाने में प्रज्ञा फिर कामयाब हो गई. आलिया अभि को कॉल करती है तो अभि के रिंगटोन की आवाज लेडीज ट्रायल रूम से ही आती है. अभि आलिया को बताता है कि वह प्रज्ञा के साथ ट्रायल रूम में है. अभि और प्रज्ञा जब ट्रायल रूम से बाहर आते हैं तो आलिया अभि से सफाई मांगती है. जवाब में अभि ऊटपटांग बहाने बताता है, वह बताता है कि वह और प्रज्ञा एक दूसरे को कपड़े चुनने में मदद कर रहे थे. इसके बाद वहां से निकल जाता है.  इस सिचुएशन को प्रज्ञा काफी एंजॉय करती है और तनु को कहती है कि वह और उसके पति एक दूसरे के लिए कपड़े पसंद कर रहे हैं.

घर वापस आने के बाद अभि पूरब से मिलता है जो काफी परेशान दिखता है. अभि उससे कहता है कि वह उसके लिए सगाई के कपड़े लेकर आया है और उसके दोनों सबसे अच्छे दोस्तों की सगाई हो रही है इसलिए वह बेहद खुश है. हालांकि अभि पूरब से कहता है वह सगाई नहीं करना चाहता, पूरब की इस बात से प्रज्ञा के अलावा बाकी सब चौंक जाते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
कुमकुम भाग्य: अभि को हुआ अहसास, तनु नहीं प्रज्ञा है उसके लिए खास
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com