कुमकुम भाग्य: प्रज्ञा और पूरब की सगाई से पूरी तरह खुश नहीं है अभि

कुमकुम भाग्य: प्रज्ञा और पूरब की सगाई से पूरी तरह खुश नहीं है अभि

'कुमकुम भाग्य' के एक दृश्य में अभि और प्रज्ञा.

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' के 23 जनवरी के एक घंटे के महाएपिसोड में आलिया सरला को पूरब और प्रज्ञा की सगाई के बारे में बताती है जिसे सुनकर सरला को गुस्सा आ जाता है. पूरब आलिया को डांटता है कि सरला एक हार्ट पेशेंट है और यह जानते हुए भी उसने सगाई की बात उसे बता दी. तभी आलिया उसे चैलेंज करती है कि इस रेस में वह अब उससे बहुत आगे निकल चुकी है. दूसरी तरफ अभि प्रज्ञा को छोड़ने उसके घर जाता है जहां सरला और बीजी सगाई को लेकर परेशान हैं.

अभि और प्रज्ञा घर पहुंचते हैं जहां सरला गुस्से में दरवाजा खोलती है. अभि सरला के गुस्से का कारण पूछता है लेकिन दादी कहती है कि ऐसा कुछ नहीं है. इसके बाद सरला अभि से कहती है कि वह बहुत परेशान है और उस परेशानी का कारण अभि है. अभि नाराजगी की वजह पूछता है, सरला उसे बताने की कोशिश करती है वह पूरब और प्रज्ञा की सगाई को लेकर परेशान है लेकिन बीजी उसे रोक देती है. बाद में सरला प्रज्ञा से डांटती है कि उसने सगाई के लिए मना क्यों नहीं किया. सरला प्रज्ञा से कहती है कि वह अभि को सबकुछ बता देगी.

सरला अभि से कहती है कि वह पूरब और प्रज्ञा की सगाई कैंसिल कर दे. अभि सरला को बताता है कि वह चाहता था कि प्रज्ञा सुरक्षित महसूस करे इसलिए उसने दोनों की सगाई का प्लान बनाया. अभि कहता है कि प्रज्ञा उसकी दोस्त है और वह सबकुछ उसकी खुशी के लिए कर रहा है. अभि के जाने के बाद सरला प्रज्ञा से कहती है कि वह सगाई को रोक ले नहीं तो वह अभि को सबके सामने सबकुछ बता देगी.

दूसरी तरफ अभि सोचता है कि पूरब और प्रज्ञा की सगाई उसने ही तय की है लेकिन पता नहीं क्यों उसे अंदर से इस बात की खुशी नहीं हो रही. जब आलिया और तनु उससे पूछती हैं कि सरला का क्या रिएक्शन था तो अभि कहता है कि उसने कुछ नहीं कहा. दोनों चौंक जाती हैं कि सरला ने कैसे कुछ नहीं कहा. बाद में प्रज्ञा आलिया को फोन करती है कि वह उसकी मां को बीच में न लाए वरना वह उसका बहुत बुरा हाल करेगी.

बाद में अभि प्रज्ञा से कहता है कि वह प्रज्ञा की सगाई का पूरा खर्चा उठाएगा. अभि प्रज्ञा को शॉपिंग के लिए लेकर जाता है जहां वह आलिया और तनु को चैलेंज करती है कि यदि उन दोनों ने कुछ भी नाटक किया तो अभि के हाथों से अंगूठी पहनने के लिए वह भी नाटक कर सकती है.करककतक


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com