करण जौहर की फिल्म में वरुण की जगह फवाद

फाइल फोटो

मुंबई:

करण जौहर की अगली फिल्म में उनके स्टूडेंट वरुण धवन की जगह पाकिस्तानी एक्टर फवाद आलम को मिली है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अलिया भट्ट भी मौजूद हैं, मगर वरुण नहीं।

करण जौहर की इस फैमिली ड्रामा के निर्देशक फिल्म 'एक मैं और एक तू' के निर्देशन कर चुके शकुन बत्रा हैं। इस फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल के महीने में शुरू हो जाएगी। सिद्धार्थ और अलिया के साथ इस फिल्म में वरुण को भी होना था, मगर वरुण पहले ही निर्देशक रोहित शेट्टी को अपनी डेट दे चुके हैं, जिसमें वह शाहरुख के छोटे भाई की भूमिका निभा रहे हैं। यानी अप्रैल में व्यस्त होने के कारण वरुण की जगह फवाद को मिल गई।

वरुण की तरह सिद्धार्थ के लिए भी यह फिल्म करनी मुश्किल लग रही थी, क्योंकि सुद्धार्थ विक्रमादित्य मोटवाने के साथ फिल्म करने वाले थे, मगर वो फिल्म शुरू नहीं हो पाई और सिद्धार्थ फ़ौरन आए अपने गुरु करण की फिल्म करने के लिए।

इससे पहले खबर आई थी कि फवाद करण की फिल्म में काम करेंगे, क्योंकि करण की मां को फवाद अच्छे लगते हैं। यह भी खबर आई थी कि फवाद करण द्वारा निर्देशित ऐश्वर्या रॉय की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में मेहमान की भूमिका निभाएंगे, मगर अब इस मेहमान भूमिका के लिए सैफ अली खान से बातचीत चल रही है और फवाद को दूसरी और पूरी फिल्म मिल गई है। वैसे भी मुम्बई आने के बाद फवाद अक्सर धर्मा प्रोडक्शन के चक्कर लगाते नजर आ रहे थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण जौहर की ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें करन अपने तीनो स्टूडेंट को कास्ट करना चाहते थे, क्योंकि इन तीनो को करन ने अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' से लॉन्च किया था। फवाद ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'खूबसूरत' से बॉलीवुड में कदम रखा था और करण की फिल्म मिलने से उनका रास्ता आसान होता नजर आ रहा है।