विज्ञापन
This Article is From Apr 01, 2017

काम्या पंजाबी ने कहा, "चाहे जो हो जाए, प्रत्यूषा बनर्जी की शॉर्ट फिल्म जरूर रिलीज करूंगी"

काम्या पंजाबी ने कहा, "चाहे जो हो जाए, प्रत्यूषा बनर्जी की शॉर्ट फिल्म जरूर रिलीज करूंगी"
हम कुछ न कह सके के स्टिल में प्रत्यूषा बनर्जी.
नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की पहली बरसी पर उनकी करीबी दोस्त काम्या पंजाबी उनकी जिंदगी पर आधारित शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह न सके' रिलीज करना चाहती थीं जिस पर मुंबई की एक अदालत ने रोक लगा दी है. इस शॉर्ट फिल्म के खिलाफ प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज ने कोर्ट में याचिका लगाई थी. पिछले साल 1 अप्रैल को प्रत्युषा मुंबई स्थित अपने घर में फांसी पर लटकी मिली थीं, प्रत्यूषा की मौत के बाद उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. काम्या द्वारा फिल्म की घोषणा करने के बाद से ही राहुल राज इसका विरोध कर रहे थे.

राहुल के वकील श्रेयस मिथारे ने पीटीआई से कहा, "अदालत ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है और निर्देशक काम्या पंजाबी एवं निर्माता नीरू शाह को उनका जवाब दाखिल करने के लिए कहा गया है." काम्या ने कहा कि यह प्रत्यूषा का आखिरी प्रोजेक्ट था, वहीं राहुल राज सिंह ने दावा किया था कि प्रत्यूषा ने आखिरी दिनों में किसी भी शॉर्ट फिल्म की शूटिंग नहीं की थी.

फिल्म पर रोक लगने के बाद इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में काम्या पंजाबी ने कहा, "चाहे जो हो जाए मैं यह फिल्म जरूर रिलीज करूंगी. यह हमारे साथ प्रत्यूषा का आखिरी काम था और मैं लंबे समय से इस पर काम करने के बारे में सोच रही थी. तो कोई भी बात मुझे कमजोर नहीं कर सकती है. मैं इसे आज शाम चार बजे रिलीज करूंगी और ऐसा होकर रहेगा."

यहां देखें फिल्म का टीजरः



कलर्स के लोकप्रिय कार्यक्रम बालिका वधु में आनंदी की भूमिका निभाकर प्रत्यूषा देश के घर-घर में जाना पहचाना नाम बन गई थीं. प्रत्यूषा ने 24 साल की उम्र में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. प्रत्यूषा और काम्या की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी और तब से दोनों में काफी अच्छी दोस्ती थी. अपनी दोस्त को याद करते हुए काम्या ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "वह हमेशा मेरे साथ रहेगी. पिछले साल भी मैं उसके लिए लड़ रही थी और आज भी मैं वही कर रही हूं. मैं ऐसा करती रहूंगी. सबको पता है कि क्या हो रहा है."

काम्या ने यह भी कहा कि वह प्रत्युषा के माता-पिता के संपर्क में हैं. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "मैं उनकी बेटी को वापस नहीं ला सकती पर उसकी जिम्मेदारियों को निभा सकती हूं. इसलिए मैं उनके साथ हूं. वे पहले से बेहतर हैं क्योंकि इस शॉर्ट फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदें हैं. पर वे एकदम ठीक नहीं हैं, प्रत्यूषा की मौत के बाद उनकी जिंदगी में आए खालीपन को कभी भरा नहीं जा सकता है."

(इनपुट आईएएनएस से)  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
काम्या पंजाबी ने कहा, "चाहे जो हो जाए, प्रत्यूषा बनर्जी की शॉर्ट फिल्म जरूर रिलीज करूंगी"
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com