सिर्फ अभिनय ही नहीं, रिश्ते भी निभाती हैं अभिनेत्रियां

मुंबई:

बॉलीवुड में अगर आपके रिश्ते अच्छे हैं तो आप कुछ भी कर सकते हैं। अब एक मेकअप आर्टिस्ट को ही देख लीजिए। उनके साथ फ्री में काम करने को भी तैयार हो गईं जूही चावला और शबाना आज़मी जैसी अभिनेत्रियां।

दरअसल, बॉलीवुड के एक मेकअप आर्टिस्ट संतोष सिंह एक फ़िल्म बना रहे हैं, जिसका नाम है 'चॉक एंड डस्टर' और जैसे ही इस फ़िल्म की कास्टिंग के लिए संतोष जूही चावला, शबाना आज़मी, दिव्या दत्ता, अनुपम खेर और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकारों के पास पहुंचे इन सभी ने सुभाष के साथ फ्री में काम करने का ऑफर दे दिया।

सुभाष सिंह इन सभी कलाकारों का शुक्रिया अदा करते हुए कहते हैं कि मेरा इनसे अच्छा रिश्ता तो है ही, लेकिन इन सभी को मेरी फिल्म की कहानी भी बहुत पसंद आई और सब तैयार हो गए मेरी फ़िल्म में काम करने के लिए। इनमें से किसी ने भी मुझसे पैसे नहीं मांगे। मेरे बजट के हिसाब से मैंने जो भी दिया इन्होंने ले लिए।

इस फिल्म के पहले दिन की शूटिंग के दौरान फ़िल्म का लॉन्च भी किया गया जहां फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी। फ़िल्म 'चाक एंड डस्टर' टीचर्स की ज़िन्दगी पर आधारित है। यह फिल्म शिक्षकों की तकलीफों, उनकी कड़ी मेहनत और परेशानियों को दर्शाएगी। शबाना आज़मी ने इस मौके पर कहा कि हमें उम्मीद है कि यह फ़िल्म बहुत अच्छी होगी, क्योंकि इसमें मनोरंजन के साथ-साथ शिक्षकों की तकलीफों के बारे में सन्देश भी है। वहीं जूही चावला ने कहा कि इस फ़िल्म को देखते समय हर कोई अपने बचपन की यादों में खो जाएगा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com