जाने-माने हॉलीवुड एक्टर जिम कैरी की गर्लफ्रेंड की मौत, खुदकुशी का शक

जाने-माने हॉलीवुड एक्टर जिम कैरी की गर्लफ्रेंड की मौत, खुदकुशी का शक

जिम कैरी और कैथरिओना व्हाइट (फोटो साभार-https://twitter.com/littleirishcat)

हॉलीवुड के सबसे मशहूर कमीडियन्स में से एकजिम कैरी की गर्लफ्रेंड की मौत हो गई है। मंगलवार को जिम की गर्लफ्रेंड 30 साल की कैथरिओना व्हाइट की लाश उनके अपार्टमेंट में मिली। दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबिक, लाश के पास कई दवाइयां बिखरी मिली होने के कारण शक जताया जा रहा कि उनकी मौत ड्रग की ओवरडोज की वजह से हुई। माना जा रहा है कि सोमवार की रात को उन्होंने आत्महत्या की।

24 सितंबर को हुआ था ब्रेकअप...
इस खबर के मुताकि, फिलहाल पुलिस कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कह रही है। बताया जा रहा है कि व्हाइट ने मरने से पहले एक लेटर लिखा था। उसमें उन्होंने कहा था कि दूसरी बार 24 सितंबर को कैरी से उनका ब्रेकअप हुआ था।

मूल रूप से आइरिश व्हाइट पेशे से मेकअप आर्टिस्ट थीं। सेलिब्रिटीज की खबर देने वाली वेबसाइट TMZ.com के मुताबिक, व्हाइट और 53 साल के कैरी की मुलाकात तीन साल पहले हुई थी। दोनों के बीच वैसे तो सब कुछ अच्छा चल रहा था। लेकिन किसी बात को लेकर पिछले हफ्ते ही दोनों अलग हो गए। कैथरिओना 2009 में आयरलैंड से कैलिफोर्निया आई थीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

24 सितंबर को किया था ट्वीट...
कैथरिओना ने 24 सितंबर को एक अजीब ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने अपने फॉलोअर्स को ट्विटर से अपने हटने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, 'ट्विटर से हट रही हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं आप लोगों के लिए प्यारी और करीब रही।'