यह ख़बर 21 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'भाग मिल्खा भाग' देख जया की आंखों में छलके आंसू

खास बातें

  • प्रख्यात अभिनेत्री जया बच्चन एक विशेष प्रदर्शन के दौरान फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाईं। फिल्म भारतीय धावक मिल्खा सिंह के जीवन संघर्ष की कहानी है।
मुंबई:

प्रख्यात अभिनेत्री जया बच्चन एक विशेष प्रदर्शन के दौरान फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाईं। फिल्म भारतीय धावक मिल्खा सिंह के जीवन संघर्ष की कहानी है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "जया जी इन दिनों फिल्म प्रदर्शनों में बहुत कम ही शामिल होती हैं। लेकिन उन्होंने मेहरा व फरहान अख्तर से उनके परिवार के नजदीकी संबंध होने की वजह से 'भाग मिल्खा भाग' देखने का निर्णय लिया।"

सूत्र ने कहा, "प्रदर्शन के बाद वह अपनी भावनाएं काबू में नहीं रख सकीं। उन्होंने फरहान को एक ओर बुलाया और सभी के सामने रो पड़ीं। जया ने फरहान से कहा कि उन्होंने फिल्म में मिल्खा के दर्द, पीड़ा और जीत को जिया है।"

फरहान ने जया की फिल्म व उनके अभिनय के प्रति भावुक प्रतिक्रिया पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह निजी क्षण था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब जया से सम्पर्क किया गया, तो उन्होंने कहा, "मुझे फिल्म पसंद आई। फरहान प्रतिभाशाली हैं। मैंने काफी लंबे समय बाद किसी फिल्म में इतना आनंद लिया।"