जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी संगठन ने सलमान पर बोला हमला

जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी संगठन ने सलमान पर बोला हमला

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी संगठन दुखतरान-ए-मिल्लत (डीईएम) की प्रमुख आसिया अंद्राबी ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर हमला करते हुए कहा कि वह कश्मीर घाटी में ज्यादा पर्यटन और सिनेमाघर खोले जाने की वकालत कर 'सांस्कृतिक अतिक्रमण' के दूत के तौर पर काम कर रहे हैं।

आसिया ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद को भी निशाने पर लेते हुए उन पर पर्यटन को बढ़ावा देने के नाम पर अश्लीलता को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, 'मुफ्ती और सलमान बॉलीवुड और कश्मीर में पर्यटन को बढ़ावा देने के नाम पर अश्लीलता को बढ़ावा दे रहे हैं।' आशिया ने कहा, 'वह (सलमान) सांस्कृतिक अतिक्रमण के दूत के रूप में काम कर रहे हैं।' कश्मीर में सिनेमा घर दोबारा खोलने के लिए सलमान के समर्थन पर टिप्पणी करते हुए आसिया ने कहा कि उनकी पार्टी इस तरह के किसी भी कदम का विरोध करेगी।

उन्होंने कहा, 'हम सुनिश्चित करेंगे कि सिनेमा घर बंद हो जाए क्योंकि फिल्में बुराई का जरिया हैं। हम इन सिनेमाघरों को दोबारा खोलने के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखेंगे।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कश्मीर में अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग कर रहे सलमान ने रविवार को घाटी में सिनेमाघर दोबरा खोलने की वकालत की थी। आज उनकी फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई।