इश्कबाज, 16 फरवरी : शिवाय को छोड़कर जाना चाहती हैं अनिका

इश्कबाज, 16 फरवरी : शिवाय को छोड़कर जाना चाहती हैं अनिका

नई दिल्ली:

टिया की मां शिवाय को डिवोर्स पेपर देती है, जिसमें लिखा होता है कि वह अनिका से तलाक लेना चाहता है, क्योंकि वह स्थिर नहीं है. पिंकी भी टिया की मां से सहमत होती है. शिवाय कहता है कि अनिका पागल नहीं है, वह सिर्फ अपनी याददाश्त खोई है. टिया की मां कहती हैं कि वह चाहती हैं कि टिया और शिवाय की शादी टिया का बच्चा पैदा होने से पहले हो जाए. तेज भी उनसे सहमत होता है लेकिन उन्हें बीच में टोकते हुए कहता है कि वह जानता है कि वह क्या कर रहा है और अनिका उसकी जिम्मेदारी है.

इस पर टिया की मां शिवाय को पुरानी बात याद कराते हुए ब्लैकमेल करती है, कि वह सब को बता देगी कि ओमकारा, तेज की नाजायज औलाद है. शिवाय की दादी उसे यह पेपर साइन करने से रोकती है. अनिका यह सब सुन लेती है और शिवाय पेपर फेंक कर उसके पास चला जाता है. अनिका शिवाय से पूछती है कि क्या वह उसे सच में छोडना चाहता है और शिवाय सोचता है कि वह कभी भी वह पेपर साइन नहीं करेगा. अनिका परेशान हो जाती है और उससे पूछती है कि वह उसे क्यों छोडना चाहता है.

अनिका उसे कहती है कि उसे टिया के साथ होना चाहिए क्योंकि वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है. अनिका कहती है कि वह उसे वहां से जाने दे, लेकिन शिवाय उसे रोकता है और उसके सामने कह देता है कि वह उसे प्यार करता है, हालांकि वह अपनी पूरी बात नहीं कह पाता. वह अनिका को प्रोमिस करता है कि वह अनिका को कभी भी न चोट पहुंचाएगा और न पहुंचने देगा. वह कहता है कि वह उसे रोता हुआ नहीं देख सकता है और हमेशा की तरह अपना ‘पिंकी प्रोमिस‘ करता है.

स्वेतलाना और टिया, ओबरॉय परिवार के भविष्य पर चर्चा करते हैं. वह खुश होते हैं उनके हाथ में इस घर के अहम लोग आ गए हैं. तेज, शिवाय और पिंकी उनकी मुट्ठी में हैं. शिवाय सामान पैक करता है और अनिका के साथ घर से कुछ दिन के लिए निकल जाता है. अनिका कहती हैं कि वह धोखा दे रहा है, लेकिन शिवाय उसे वहां से जाने के लिए दबाव डालता है. हालांकि वह सबकी नजरों से बच के आधी रात में निकलते हैं, लेकिन सब उन्हें देख लेते हैं. टिया उन्हें देख लेती है.

पिंकी पेरशान होती है कि शिवाय ने भागने का प्लान क्यों बनाया. अनिका ने कहा कि वह शिवाय का विश्वास करती है लेकिन उसकी इस घर से दूर होने की वजह नहीं बनना चाहती. वह कहती है कि उसे टिया से शादी कर लेनी चाहिए. इसके लिए वह घर से जाने की बात कहती है. ऐसे में पिंकी काफी भावुक हो जाती है कि उसने सोचा ही नहीं था कि शिवाय अनिका के लिए पूरे घर से दूर होने के बारे में सोचेगा. उसे और गुस्सा आता है जब अनिका शिवाय का पक्ष लेने की कोशिश करती है.

अनिका कहती है वह शिवाय के आसपास सब कुछ बिखरता हुआ नहीं देख सकती और पिंकी शिवाय से कहती है कि वह अनिका को जाने दे. शिवाय, अनिका को एक तरफ ले जाता है और उसे अपने रिश्ते के बारे में याद रखने को कहता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com