यह ख़बर 23 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

इमाम सिद्दीकी की ‘बिग बॉस’ के घर में होगी वापसी

खास बातें

  • साथी प्रतिभागियों के साथ लड़ाई के बाद ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर निकाले गए इमाम सिद्दीकी, इस कार्यक्रम में दोबारा वापसी कर रहे हैं। इमाम द्वारा अपने गलत बर्ताव के लिए माफी मांगने के बाद आज बिग बॉस के घर में उनकी वापसी होगी।
मुंबई:

साथी प्रतिभागियों के साथ लड़ाई के बाद ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर निकाले गए इमाम सिद्दीकी, इस कार्यक्रम में दोबारा वापसी कर रहे हैं। इमाम द्वारा अपने गलत बर्ताव के लिए माफी मांगने के बाद आज बिग बॉस के घर में उनकी वापसी होगी।

इमाम ने कहा, ‘मैं अपने बर्ताव के लिए शर्मिंदा हूं। मैं अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाया। टीवी पर जो कुछ भी दिखाया गया, मैं असल में वैसा नहीं हूं। पता नहीं उस समय मुझे क्या हो गया था। मेरा नकारात्मक प्रचार पाने का कोई इरादा नहीं था।’ इमाम, ‘बिग बॉस’ सीजन छह कार्यक्रम के मूल घर के पास बनाए गए एक नए मिट्टी के घर में प्रतिभागी के तौर पर रहने आए थे। यहां उन्होंने टीवी कलाकार आश्का से जोरदार झगड़ा किया। इसके बाद उन्हें यहां से निकाल दिया गया।

नए घर में दुनिया की सबसे छोटी महिला का दर्जा पाई ज्योति अम्गे, ‘चंद्रकांता’ धारावाहिक के अभिनेता संतोष शुक्ला, आश्का गोरड़िया और भोजपुरी अभिनेता दिनेश यादव ‘निरहुआ’ पहले से मौजूद हैं।

इमाम ने कहा, ‘मैने दोबारा यहां आने का फैसला इसलिए किया क्योंकि मैं लोगों को यह बताना चाहता हूं कि मैं सनकी नहीं हूं। मैं अति आत्मविश्वास का शिकार हो गया था और इससे मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान हुआ। मैं अब अधिक शांत-संयत रहूंगा और अपने दो नए दोस्तों को अपने परिवार के सदस्य की तरफ मानूंगा।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आश्का से झगड़े की बात पर इमाम ने कहा, ‘मैंने बाद में उनके साथ अपने झगड़े का वीडियो देखा और मुझे समझ में आ गया कि मैंने ज्यादा ही तेज प्रतिक्रिया दे दी। आश्का एक प्यारी लड़की हैं। वह घर में सबके लिए खाना बनाती हैं।’