यह ख़बर 13 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'बिग बॉस' में इमाम को सलमान से तकरार का पछतावा नहीं

खास बातें

  • इमाम सिद्दिकी ने कहा, मुझे खुशी है कि उर्वशी शो की विजेता रहीं। वह मेरी बहन की तरह हैं। वह जैसी हैं और जिस तरह अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रही हैं, उसका मैं सम्मान करता हूं।
मुंबई:

'इमेज कन्सल्टेन्ट' इमाम सिद्दिकी को रियलिटी शो 'बिग बॉस' में रहते हुए सुपर स्टार सलमान खान के साथ तकरार होने का कोई पछतावा नहीं है।

इस रियलिटी शो की एक कड़ी में इमाम की शो के प्रस्तोता सलमान खान के साथ तकरार हुई थी। इमाम ने यहां तक कह दिया था कि सलमान के 'टिपिकल स्टाइल' का समय खत्म हो चुका है।

इमाम ने कहा, तकरार अच्छी नहीं थी और अवांछित थी। मेरे विचार से मुझे यथार्थ को देखना चाहिए था। वह बड़े सुपर स्टार हैं। मुझे शर्म तो आती है, पर कोई पछतावा नहीं है। क्या इमाम, सलमान से मिलकर इस मामले पर स्थिति स्पष्ट करना या इसे सुलझाना चाहेंगे? इस पर उनका जवाब था, मुझे क्यों उनसे मिलना चाहिए...क्यों इस बारे में उनसे बातचीत करनी चाहिए?

'बिग बॉस' का समापन शनिवार रात हुआ। शो में टीवी अदाकारा उर्वशी ढोलकिया विजेता रहीं और उनसे बहुत ही कम वोटों के अंतर से पीछे रह गए इमाम दूसरे स्थान पर आए। इमाम ने कहा, मुझे खुशी है कि उर्वशी शो की विजेता रहीं। वह मेरी बहन की तरह हैं। वह जैसी हैं और जिस तरह अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रही हैं, उसका मैं सम्मान करता हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि मैं हार गया। उनके जीतने पर मुझे बेहद खुशी है। शो के दौरान इमाम की उनके प्रतिभागियों से अक्सर तकरार होती थी। इस पर उनका कहना है, यह सब मैंने दर्शकों के मनोरंजन के लिए किया।