यह ख़बर 14 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

रैम्प पर राजकुमारी जैसा महसूस करती हूं : जूही चावला

खास बातें

  • जूही ने कहा, मैं कपड़े पहनना और रैम्प पर चलना खासा पसंद करती हूं। यह मुझे एक अलग दुनिया में ले जाता है और मुझे राजकुमारी होने का अहसास कराता है।
नई दिल्ली:

हिन्दी सिनेमा की मशहूर अदाकारा जूही चावला का कहना है कि जब कभी वह रैम्प पर उतरती हैं, तो खुद को किसी राजकुमारी की तरह की महसूस करती हैं।

'इंडिया इंटरनेशल ज्वैलेरी वीक' के आखिरी दिन पहुंचीं जूही ने कहा, मैं कपड़े पहनना और रैम्प पर चलना खासा पसंद करती हूं। यह मुझे एक अलग दुनिया में ले जाता है। यह मुझे राजकुमारी होने का अहसास कराता है। भैरवी जयकिशन की पोशाक पहने जूही बला की खूबसूरत लग रही हैं। 45 साल की इस अदाकारा ने रैम्प पर उतरकर वहां मौजूद लोगों का मन मोह लिया।

उन्होंने कहा, यह दूसरा मौका है, जब मैं इस समारोह में रैम्प पर चल रही हूं। मुझे यह बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरे बस में हो, तो मैं वे सभी गहने अपने साथ लेकर चली जाती, जो मैंने पहन रखे हैं। ये बहुत खूबसूरत हैं, लेकिन मेरे लिए भी ये खासे महंगे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समारोह में अभिनेत्री जीनत अमान भी रैम्प पर चली थीं। 61 साल की इस अदाकारा ने कहा, मुझे गहने बहुत पसंद हैं, चाहे ये पुराने डिजाइन के हों या फिर नए डिजाएन के। मेरा मानना है कि गहने आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं।