यह ख़बर 09 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

मैं दूसरे के बनाए नियमों पर नहीं चलती हूं : प्रियंका चोपड़ा

फिल्म 'गुंडे' के एक सीन में प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों और उदीयमान अंतरराष्ट्रीय संगीत करियर के साथ प्रियंका चोपड़ा एक साथ कई कामों में व्यस्त हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह कभी भी काम से दूर नहीं रहना चाहती हैं।

प्रियंका इस साल की अपनी पहली रिलीज होने वाली फिल्म 'गुंडे' के प्रचार में व्यस्त हैं और जल्द ही वह अगली फिल्म ‘मैरी कॉम’ की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रही हैं। इसके अलावा अप्रैल तक वह अपने अगले सिंगल एलबम को लाने की भी योजना बना रही हैं। उनका कहना है कि मुश्किल किरदारों को निभाने और कई सारी चीजों को एक साथ करने में उन्हें मजा आता है।

प्रियंका ने एक साक्षात्कार में बताया, मैं एक तरह का काम करके उब जाती हूं, शायद यह मेरी थोड़ी बहुत सक्रियता है। अपनी फिल्मों में भी मैं अपने किरदारों में अलग दिखने की कोशिश करती हूं, चाहे वह 'अग्निपथ' हो, ‘बर्फी' या ‘गुंडे’ हो। मुझे विविधता पसंद है। मैं औरों की तरह नहीं हूं... मैं दूसरों के बनाए नियमों पर नहीं चलती, मैं अपने नियम खुद बनाती हूं।

31-वर्षीय पूर्व विश्व सुंदरी 17 साल की उम्र से ही काम कर रही हैं। उन्होंने कहा, पिछले साल मेरी फिल्म 'कृष 3' ने 200 करोड़ की कमाई की थी और इससे पहले मैंने 'बर्फी' और 'अग्निपथ' की थी। मुझे लगता है कि पिछले दो साल मेरे लिए अद्भुत रहे थे। मेरा एलबम 'एक्जॉटिक' भी आया। मुझे लगता है कि काम करने की मेरी गति बिल्कुल ठीक है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com