यह ख़बर 06 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मेरी लड़ाई शाहरुख के साथ नहीं है : अजय देवगन

खास बातें

  • अभिनेता-निर्माता अजय देवगन ने सीसीआई में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जब तक है जान' के निर्माता उनकी फिल्म 'सन ऑफ सरदार' के रिलीज में बाधा डाल रहे हैं।
मुंबई:

अभिनेता-निर्माता अजय देवगन ने सीसीआई में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जब तक है जान' के निर्माता उनकी फिल्म 'सन ऑफ सरदार' के रिलीज में बाधा डाल रहे हैं।

देवगन ने कहा है कि यह अलग बात है कि 'जब तक है जान' में शाहरुख ने मुख्य भूमिका निभाई है, लेकिन उनकी शाहरुख के साथ किसी तरह की लड़ाई नहीं है।

देवगन ने कहा, यह लड़ाई शाहरुख और अजय देवगन के बीच नहीं है। यह बात लोगों की उपज है। हम कलाकार हैं। यह अजय देवगन निर्माता है और अपने अधिकार के लिए लड़ रहा है, क्योंकि कोई दूसरा निर्माता उसकी फिल्म के साथ गंदा खेल खेल रहा है।

अश्विनी धीर द्वारा निर्देशित 'सन ऑफ सरदार' में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और जूही चावला ने मुख्य भूमिकाएं अदा की हैं, जबकि 'जब तक है जान' में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ हैं।

देवगन ने यह शिकायत निर्माता निर्देशक यश चोपड़ा के निधन से पहले दर्ज कराई थी और संघ के नियमों के मुताबिक, कोई भी व्यक्ति अपनी शिकायत वापस नहीं ले सकता।

देवगन ने यह दावा करते हुए सीसीआई का रुख किया है कि यश राज फिल्म्स ने अपनी कद्दावर छवि का उपयोग करते हुए 'जब तक है जान' को अधिक से अधिक सिनेमाघर दिलाने का प्रयास किया है। देवगन की फिल्म और यश राज बैनर की फिल्म एक ही दिन 13 नवम्बर को रिलीज हो रही हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देवगन ने कहा, मेरे लिए यह जीवन मरण का सवाल है। अगर मैं इस फिल्म को किसी और दिन रिलीज करता हूं तो लोग मुझे विलेन कहेंगे और अगर मुझे इसका अहसास नहीं होता है तो यह मेरे लिए बड़े नुकसान की बात होगी।