मुश्किल भरा था गायक हनी सिंह के मानसिक अवसाद का वह दौर...

मुश्किल भरा था गायक हनी सिंह के मानसिक अवसाद का वह दौर...

हनी सिंह (फाइल फोटो)

मुंबई:

जब लोकप्रिय गायक हनी सिंह मानसिक अवसाद से जूझ रहे थे, वह बहुत ही मुश्किल भरा दौर था। हनी सिंह की आने वाली फिल्म 'जोरावर' के निर्देशक विन्नील मार्कल ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘हाई हील्स’के गायक बहुत मुश्किल भरे दौर से गुजरे, हालांकि उन्होंने कभी हार नहीं मानी। गौरतलब है कि हनी सिंह ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि नोएडा में रहने के दौरान वह 18 महीने तक मानसिक अवसाद से जूझ रहे थे।

सेलिब्रेटी लोगों की निगाह में होता है
निर्देशक विन्नील ने बताया कि‘हनी के लिए मानसिक अवसाद का वह पूरा दौर बहुत मुश्किल भरा था, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। उन्होंने हमेशा इससे उबरने और अपने पसंदीदा काम में वापसी पर ध्यान केंद्रित किया। मैं उनके घर पर उनसे मिला था और मुझे खुशी है कि वह वापसी कर चुके हैं।’ संगीत की दुनिया में गैरमौजूदगी के दौरान हनी सिंह के पुनर्वास केंद्र में होने की अफवाहें थीं। निर्देशक कहते हैं कि कोई भी सेलिब्रिटी हमेशा लोगों की निगाह में होता है इसलिए उनके ठौर ठिकाने के बारे में सवालों की झड़ी लग जाती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा 'अगर कोई सेलिब्रिटी है तो उनके बारे में हमेशा अफवाहें उडेंगी। कई लोग मुझसे अक्सर पूछते थे कि वह कहां हैं। मैं बस उनसे यही कहता हूं कि वह ठीक हैं और आप जल्द उनसे रू-ब-रू होंगे। दीपिका पादुकोण भी खुद के अवसाद से जूझने की बात का खुलासा कर चुकी हैं।’छह मई को रिलीज हो रही ‘जोरावर’ में वीजे बानी के नाम से मशहूर गुरबानी जज, पारूल गुलाटी और पवन मल्होत्रा ने भी अभिनय किया है।