क्या फरहान अख्तर के साथ लिव-इन में रह रही थीं श्रद्धा कपूर? अभिनेत्री ने बताया सच

क्या फरहान अख्तर के साथ लिव-इन में रह रही थीं श्रद्धा कपूर? अभिनेत्री ने बताया सच

'रॉक ऑन 2' में साथ नजर आए थे फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर.

खास बातें

  • श्रद्धा कपूर ने कहा, 'हां, मैं लिव-इन में हूं, अपने माता-पिता के साथ.'
  • हमें एक्टरों का नाम हमेशा किसी न किसी के साथ जोड़ा जाता है: श्रद्धा कपूर.
  • श्रद्धा की फिल्म 'ओके जानू' 13 जनवरी को रिलीज होगी.
नई दिल्ली:

साल 2017 के अपने शुरुआती इंटरव्यू में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने 'रॉक ऑन 2' के अपने को-स्टार फरहान अख्तर से अपने संबंधों को लेकर खुलासा किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने उस खबर का खंडन किया है जिसमें कहा गया था कि वह फरहान अख्तर के साथ लिव-इन में रह रही थीं और उनके पिता शक्ति कपूर ने उन्हें जबरदस्ती अपने घर वापस बुलाया है. श्रद्धा ने कहा, ''मुझे किसी ने मैसेज करके उस आर्टिकल के बारे में बताया जिसमें यह सब लिखा था, पढ़कर मुझे हंसी आ गई. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि यह सच नहीं है लेकिन झूठी खबरें इतनी तेजी से फैलती हैं, बेशक हम एक्टर्स हैं और लोग हमारे बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं, लेकिन जब इन सबमें मेरे पिता, मेरे रिश्तेदार और मेरे सह-कलाकारों को इनवॉल्व किया जाता है तो तकलीफ होती है."

श्रद्धा ने फरहान अख्तर के साथ फिल्म 'रॉक ऑन 2' में काम किया है जिसमें वह अपने पिता के कड़े उसूलों के बंधन को तोड़ती हैं और संगीत की दुनिया में अपने लिए एक अलग जगह बनाती हैं. फरहान अख्तर पिछले साल फरवरी में अपनी पत्नी अधुना से अलग हुए हैं, इस वजह से भी उनका नाम श्रद्धा कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है. श्रद्धा से पहले उनका नाम 'वजीर' की उनकी सह-कलाकार अदिति राव हैदरी से भी जोड़ा जा रहा था. वहीं खबरें थीं कि श्रद्धा 'आशिकी 2' के अपने सह-कलाकार आदित्यय रॉय कपूर को डेट कर रही हैं. श्रद्धा ने कहा, 'मेरा नाम आदित्य के साथ भी जोड़ा गया. जैसा कि मैंने कहा कि एक्टर्स का नाम किसी न किसी के साथ हमेशा जोड़ा जाता है.'
 

 

Enna sona kyun, rab ne banaya! Here it is for all you sweet jaanus Link in bio! #OkJaanu #13thJanuary

A photo posted by Shraddha ~ (@shraddhakapoor) on



शाद अली की फिल्म 'ओके जानू' में श्रद्धा कपूर एक बार फिर आदित्य रॉय कपूर के साथ काम कर रही हैं. यह फिल्म मणि रत्नम की तमिल फिल्म 'ओक कनमणि' का हिन्दी री-मेक है, जो साउथ में एक बड़ी साबित हुई थी. फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन कर रही है, जबकि संगीत एआर रहमान ने दिया है.

श्रद्धा ने कहा, "हां, मैं अपने पेरेंट्स के साथ रह रही हूं. मैं उसी घर में पैदा हुई और वहीं पली बढ़ी हूं. मेरे घर में यह मजाक का विषय है कि मैं अपने पति को भी यहीं लाकर रखूंगी. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं अपने परिवार के साथ रहकर खुश हूं. मेरा खुद का भी एक घर है जहां मैं मीटिंग करती हूं और अपनी एक्स्ट्रा चीजें रखती हूं. अपने माता-पिता का घर छोड़कर अपने खुद के घर में जाने का फिलहाल मेरा कोई इरादा नहीं है, किसी और के घर में जाना तो दूर की बात है."

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com