विज्ञापन
This Article is From Sep 16, 2015

MSG-2 के प्रीमियर के चलते गुड़गांव में लगा जाम

MSG-2 के प्रीमियर के चलते गुड़गांव में लगा जाम
फिल्म में बाबा
गुड़गांव: विवादित धर्मगुरु बाबा राम रहीम की फ़िल्म MSG-2 का बुधवार को गुडगांव में प्रीमियर हुआ। उम्मीद से ज्यादा लोगों के आने के कारण गुड़गांव के इस इलाके में लोगों को घंटों जाम का सामना करना पड़ा। तमाम लोगों ने जाम में फंसे होने के कारण ट्वीट कर अपने गुस्से का इजहार किया।

पुलिस ने की थी अपील
गुड़गांव ट्रैफिक पुलिस ने अपनी एडवायजरी जारी की गई है जिसके तहत लोगों से अपील की गई है कि बस और पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें। साथ ही, लोगों से अनुरोध किया गया है कि IFFCO चौक, हूडा सिटी सेंटर, वेस्टिन जैसे इलाक़ों के रास्तों से न गुज़रें क्योंकि लेज़र वैली पार्क में प्रीमियर होना है। हालांकि गुडगांव में पार्किंग का भी बंदोबस्त किया गया है।

जनवरी में आई थी एमएसजी-1
एमएसजी यानी मैसेंजर ऑफ गॉड का पहला भाग जनवरी में तब रिलीज किया गया था जब बाबा काफी विवादों में घिरे हुए थे। इस फिल्म में बतौर हीरो की भूमिका में बाबा दिखाई दे रहे हैं और इस फिल्म में उन्होंने गाना भी गाया, संगीत भी दिया, सहायक निर्देशक भी रहे।

धर्मार्थ के लिए होगी कमाई
उन्होंने दावा किया कि इससे पूर्व उनकी पिछली फिल्म एमएसजी की कमाई से उन्होंने एचआईवी और थेलेसिमिया पीड़ितों की मदद की है।  

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम सिंह ने कहा कि 18 सितम्बर को रिलीज होने वाली उनकी अगली फिल्म ‘‘एमएसजी 2 द मैसेंजर’’ की कमाई से सिरसा में एक स्किन बैंक बनाया जाएगा और यह तेजाब हमलों की शिकार लड़कियों के मुफ्त इलाज में मदद करेगा।

बाबा का लीला सैमसन से नाता
बता दें कि सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष के पद से लीला सैमसन ने इसी फिल्म पर विवाद के बाद इस्तीफा दे दिया था। सैमसन फिल्म पर रोक लगाना चाहती थी।

विवादों में बाबा
बता दें कि कुछ सिख संगठनों का कहना है कि बाबा राम रहीम सिंह के बातें सिखों के विरोध में होती हैं। उल्लेखनीय है कि बाबा पर 2002 में एक पत्रकार की हत्या का केस दर्ज किया गया था। इसके अलावा उन पर अपने महिला भक्तों के यौन शोषण के आरोप भी लगे। इन सभी आरोपों से बाबा ने हमेशा इनकार किया है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
MSG-2 के प्रीमियर के चलते गुड़गांव में लगा जाम
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com