यह ख़बर 21 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

एक्शन से भरपूर 'एनेमी' की कहानी है कमजोर

एक्शन से भरपूर 'एनेमी' की कहानी है कमजोर

खास बातें

  • 'एनेमी' को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म सिंगल स्क्रीन के लिए बनाई गई है और शायद वही दर्शक इस फिल्म की तरफ रुख भी करें।
मुंबई:

फिल्म 'एनेमी' शुरू होती है, बिल्डर्स लॉबी से करोड़ों रुपयों की वसूली से, लेकिन उन पैसों को कोई और लूट लेता है। इस लूट की वजह से शुरू होता है, गैंगवार और सस्पेंस कि आखिर करोड़ों रुपये किसने लूटे?

फिल्म में मुंबई की गुंडागर्दी, गैंगवार, पुलिस मुठभेड़ और सीबीआई की तफ्तीश दिखाई गई है। फिल्म में एक अहम रोल निभा रहे हैं, मिथुन चक्रवर्ती। सुनील शेट्टी, केके मेनन, जॉनी लीवर और महाअक्षय पुलिस अफसर की भुमिका में हैं।

फिल्म में ढेर सारा एक्शन है, लेकिन सस्पेंस बरकरार रखने में फिल्म नाकाम रही है। 'एनेमी' में यह भी दिखाने की कोशिश की गई है कि किस तरह राजनेता उद्योगपतियों से चुनाव लड़ने के लिए पैसों की जबरन वसूली करते हैं। फिल्म में सभी कलाकारों ने मेहनत की है, मगर कहानी कमजोर है।

डायरेक्टर आशू त्रिखा ने एक्शन पर जितना ध्यान दिया है, अगर उतना ही ध्यान स्क्रिप्ट पर भी देते तो फिल्म बेहतर बनती। 'एनेमी' को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म सिंगल स्क्रीन के लिए बनाई गई है और शायद वही दर्शक इस फिल्म की तरफ रुख भी करें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिथुन चक्रवर्ती के फैन्स उन्हें उनके बेटे के साथ देखने के लिए फिल्म देख सकते हैं। इसके अलावा एक्शन की इमेज रखने वाले सुनील शेट्टी की वजह से छोटे शहरों के दर्शक सिनेमा हॉल की तरफ रुख कर सकते हैं। इसलिए 'एनेमी' के लिए रेटिंग है, 2.5 स्टार्स।