यह ख़बर 11 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

29 जून को भरत से फेरे लेंगी ऐशा देओल

खास बातें

  • धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ऐशा देओल अपने मंगेतर भरत तख्तानी के साथ 29 जून को एक मंदिर में शादी के बंधन में बंध जाएंगी।
मुंबई:

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ऐशा देओल अपने मंगेतर भरत तख्तानी के साथ 29 जून को एक मंदिर में शादी के बंधन में बंध जाएंगी। ऐशा पिछले कुछ समय से बांद्रा के उद्योगपति भरत तख्तानी के साथ डेटिंग कर रही हैं। ऐशा और भरत की सगाई का समारोह 12 फरवरी को हेमा मालिनी के बंगले पर हुआ था, जिसमें कुछ नजदीकी लोग ही शामिल थे।

ऐशा की शादी के बारे में बताते हुए हेमामालिनी ने कहा, ‘‘हम बहुत खुश और उत्सुक हैं। तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी 29 जून को एक मंदिर में होगी। हम मंदिर में शादी करना चाहते हैं।’’ ऐसा माना जा रहा है कि शादी का समारोह तो निजी रहेगा जबकि रिसेप्शन का आयोजन 30 जून को उपनगर के एक पांच सितारा होटल में होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसकी जानकारी देते हुए हेमा ने कहा, ‘‘रिसेप्शन 30 जून को एक पांच सितारा होटल में होगी। हम बस सभी से उनकी शुभकामनाएं और प्यार चाहते हैं।’’ रिसेप्शन में फिल्म उद्योग और राजनीति की कई बड़ी हस्तियों के आने की संभावना है। अपनी पिछली फिल्म ‘टेल मी ओ खुदा’ के बाद ही ऐशा ने घर बसाने का फैसला कर लिया था।