यह ख़बर 23 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नक्सल मुद्दे की जानकारी नहीं थी : अर्जुन रामपाल

खास बातें

  • प्रकाश झा की आने वाली फिल्म ‘चक्रव्यूह’ में नजर आने जा रहे अभिनेता अर्जुन रामपाल ने कहा है कि फिल्म के शुरू होने से पहले उन्हें नक्सल मुद्दे के बारे में जानकारी नहीं थी।
नई दिल्ली:

प्रकाश झा की आने वाली फिल्म ‘चक्रव्यूह’ में नजर आने जा रहे अभिनेता अर्जुन रामपाल ने कहा है कि फिल्म के शुरू होने से पहले उन्हें नक्सल मुद्दे के बारे में जानकारी नहीं थी।

39 वर्षीय रामपाल का मानना है कि युवाओं को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए जिसमें देश के वर्तमान हालात पर प्रकाश डाला गया है।

उन्होंने बताया ‘‘मैं इस मुद्दे को लेकर सजग नहीं था और यही कारण है कि मैं महसूस करता हूं कि यह फिल्म युवाओं के लिए महत्वपूर्ण है। उन्हें यह जानने की जरूरत है कि वास्तव में भारत का मुख्य भूमि कहां है और वहां क्या हो रहा है।’’ रामपाल ने बताया कि यह फिल्म कई लोगों की आंखे खोल देगा क्योंकि इसमें हमारे देश के वास्तविक स्थिति का चित्रण किया गया है।

इस फिल्म की कहानी रामपाल के आईपीएस अधिकारी आदिल खानब्बव के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है। बतौर रामपाल उनके एक दशक लंबे करियर के दौरान की यह उनकी सबसे कठिन भूमिका है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिनेमा घरों में 26 अक्टूबर को प्रदर्शित होने जा रही ‘चक्रव्यूह’ फिल्म में अभय देओल, मनोज वाजपेयी, ओमपुरी, ईशा गुप्ता और नई तारिका अंजलि पाटिल मुख्य भूमिका में हैं।