विज्ञापन
This Article is From Jun 09, 2014

कपिल शर्मा को अपने ही शो ने डाला दुविधा में

कपिल शर्मा को अपने ही शो ने डाला दुविधा में
फाइल फोटो
मुंबई:

मशहूर हास्य कलाकार कपिल शर्मा दुविधा में हैं। वह एक ओर तो यशराज फिल्म्स की फिल्म 'बैंक चोर' से रुपहले पर्दे पर कदम रखने की तैयारी में हैं, वहीं दूसरी ओर टेलीविजन पर अपने काम संबंधी दबाव को आधा करने की योजना बनाई है, जो कथित रूप से असफल हो गई है।

एक सूत्र के अनुसार, कलर्स चैनल ने चैनल पर प्रसारित होने वाले कपिल के लोकप्रिय शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को सप्ताह में सिर्फ एक दिन प्रसारित करने से इनकार कर दिया है।

सूत्र ने बताया, "कपिल की बैंक चोर' के शूटिंग शेड्यूल के दौरान शो को सप्ताह में दो दिन की बजाय एक दिन प्रसारित करने की योजना थी। लेकिन चैनल ने कपिल और शो की लोकप्रियता को देखते हुए शो का प्रसारण न घटाने का निर्णय लिया।"

चैनल के इस निर्णय ने कपिल को दुविधा में डाल दिया है। उनके सामने दुविधा यह है कि वह फिल्म की शूटिंग के लिए समय कैसे निकालें? कपिल ने कहा, "मैंने शुरुआत में मेरी फिल्म की शूटिंग के दौरान शो के लिए सप्ताह में एक दिन शूटिंग करने की योजना बनाई थी। लेकिन चैनल को आइडिया पसंद नहीं आया। वे मेरा रोना-धोना सुनने को तैयार नहीं हैं।"

कपिल कहते हैं कि उन्हें रास्ते निकलने का इंतजार है। उन्होंने मजाक करते हुए कहा, "किस्मत से मेरी फिल्म की शूटिंग कुछ माह के लिए अटक गई है क्योंकि फिल्म के बाकी कलाकारों का चयन पूरा नहीं हुआ है। अभी नहीं तो बाद में ही सही, लेकिन मुझे इस समस्या को झेलना ही पड़ेगा। शायद एक क्लोन बनवाया जाए और शो का नाम होगा 'हम आपके हैं..क्लोन।"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
कपिल शर्मा को अपने ही शो ने डाला दुविधा में
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com