विज्ञापन
This Article is From Jun 29, 2014

मैं 'डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्म कभी नहीं कर सकती : करीना कपूर

मैं 'डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्म कभी नहीं कर सकती : करीना कपूर
मुंबई:

बड़े-बड़े फिल्म निर्माताओं के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने कहा है कि फिल्म उद्योग के पारिश्रमिक ढांचे से उन्हें कोई शिकायत नहीं है, क्योंकि उन्हें हर फिल्म में उचित मेहनताना मिला है।

वहीं विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों को लगता है कि पारिश्रमिक के मामले में बॉलीवुड में अभिनेताओं की तुलना में अभिनेत्रियों के साथ भेदभाव बरता जाता है। ऐसे में करीना की राय इनसे बिल्कुल अलग है।

एक साक्षात्कार में करीना ने कहा, मुझे कोई शिकायत नहीं, क्योंकि मुझे हमेशा उचित पारिश्रमिक मिला है। अगर बड़े बजट की फिल्म हो, तो कोई समस्या नहीं। यह जरूरी नहीं कि जो मुझे सही लगे, उससे अन्य अभिनेत्रियां भी सहमत हों। मुझे लगता है हर कलाकार अलग होता है।

करीना ने कहा, मैं 'डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्म कभी नहीं कर सकती। मेरे अंदर उतना साहस नहीं है, लेकिन 'गोलमाल 3' जैसी फिल्म में काम करना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है। 'सिंघम' फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है, और यह मुझे सही लगता है।

33-वर्षीय करीना ने हालांकि साल 2012 में 'डर्टी पिक्चर' के लिए विद्या बालन को मिले राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में कहा था कि 'डर्टी पिक्चर' ने भारतीय फिल्म उद्योग में अभिनेत्रियों के लिए एक नई उम्मीद जगाई है। करीना ने कहा था कि वे अभिनेता और अभिनेत्रियों के समान पारिश्रमिक के लिए संघर्ष करेंगी।

इस समय करीना रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम रिटर्न्‍स' का इंतजार कर रही हैं, जिसमें अजय देवगन ने भी भूमिका निभाई है। साल 2011 में रिलीज 'सिंघम' की सिक्वल यह फिल्म अगस्त महीने में रिलीज होगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
मैं 'डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्म कभी नहीं कर सकती : करीना कपूर
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com