शादी को लेकर चल रही खबरें पूरी तरह गलत, जब करूंगी तब बता दूंगी : बोलीं अनुष्का शर्मा

शादी को लेकर चल रही खबरें पूरी तरह गलत, जब करूंगी तब बता दूंगी : बोलीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल फिलहाल शादी नहीं करने जा रही हैं। उनकी शादी को लेकर जो बातें और कयास लग रहे हैं, वे फिजूल हैं। यह कहना है एनएच10 को लेकर बतौर प्रड्यूसर तारीफें बटोर चुकीं और दिल धड़कने दो, पीके जैसी तमाम फिल्मों की कामयाब एक्ट्रेस खुद अनुष्का शर्मा का।

बुधवार यानी आज एक स्टेटमेंट जारी करके अनुष्का शर्मा ने कहा है कि उनकी शादी को लेकर जो खबरें आ रही हैं, वह गलत हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि 2016 में वह क्रिकेटर विराट कोहली से शादी कर सकती हैं। इन खबरों को उनके द्वारा जारी की गई एक स्टेटमेंट में गलत करार दिया है।

स्टेटमेंट के मुताबिक-  अनुष्का शर्मा की शादी की खबरों/अफवाहों में कोई सचाई नहीं है। फिलहाल वह अपने काम से जुड़ी कमिटमेंट्स को लेकर व्यस्त हैं और खुश हैं। वह अपने जीवन के बारे में हमेशा 'ओपन' रही हैं और उन्हें अच्छा लगेगा व वह सबसे निवेदन करती हैं कि उनके जीवन को लेकर किसी तरह के कयास न लगाए जाएं और अनुष्का शर्मा के खुद इस बाबत घोषणा करने का इतंजार किया जाए।

दरअसल, पिछले वीकेंड में अनुष्का शर्मा अपने पिता और विराट के साथ दिखी थीं। इस बाबत रिपोर्ट्स भी छपी थीं। हाल ही में एक फैशन मैगेज़ीन के ब्यूटी अवार्ड्स में ये दोनों साथ नज़र आए थे। एनडीटीवी से ख़ास बातचीत में 27 साल की अनुष्का ने अपनी लंदन की छुट्टी के बारे में ज़िक्र भी किया था जो उन्होंने विराट के साथ बिताई थीं, "छुट्टियां अच्छी बीतीं, काफी आराम मिला जिसकी हम दोनों को बहुत ज़रुरत थी।" विराट की बात करते हुए अनुष्का ने कहा था कि वह उनके 'गुड लुकिंग आर्म कैंडी' (खूबसूरत साथी) हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे न सिर्फ अनुष्का, खुद विराट भी एक दूसरे से रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार चुके हैं। विराट कह चुके हैं कि अनुष्का उनका प्यार हैं। कोहली ने अपने ट्विटर पेज पर इस बात को स्‍वीकार भी किया था कि अनुष्‍का उनकी गर्लफ्रेंड हैं। कोहली ने ट्विटर पेज एनएच 10 देखने के बाद लिखा था, ‘अभी-अभी 'एनएच 10' फिल्म देखी और खुश हो गया। क्या बेहतरीन फिल्म है और खासकर मेरे प्यार अनुष्का शर्मा का प्रदर्शन बेजोड़ है। बहुत गर्व है।’