विज्ञापन
This Article is From Feb 04, 2015

बॉलीवुड के शायराना अंदाज़ के सब दीवाने

बॉलीवुड के शायराना अंदाज़ के सब दीवाने
मुंबई:

'जब वी मेट', 'हाइवे', 'रांझना', 'रॉकस्टार', 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी हिट फिल्मों के जाने माने गीतकार इरशाद कामिल के नज्मों के संग्रह 'एक महीना नज्मों का' का मुंबई में विमोचन हुआ।

इस मौके पर इंडस्ट्री के कई दिग्गज शायराना अंदाज़ में इरशाद की लिखी नज्मों का लुत्फ उठाते हुए दिखे। इरशाद के काम करने के तरीके से फराह ख़ान खासी प्रभावित दिखीं। फराह की मानें तो पहले इरशाद उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे, लेकिन 'हैप्पी न्यू ईयर' के गाने फराह इरशाद के अलावा किसी और से नहीं लिखवाना चाहती थीं। लिहाज़ा उन्हें कामिल को फोन पर मनवाना पड़ा और आज दोनों अच्छे दोस्त भी हैं।

इस मौके पर मौजूद सोनम ने भी माना कि उन पर इरशाद की कलम का जादू चलता है। फिल्म 'रांझना' का गाना तुम तक सोनम का पसंदीदा गाना है। किताबें पढ़ने की शौकीन सोनम ने माना कि उन्हें लिखने का भी शौक है पर शायरी लिखना उनके बस की बात नहीं।

वहीं एआईबी रोस्ट के वीडियो पर उठे विवाद पर जब उनसे पूछा गया तो सोनम ने कहा कि अभी तक उन्होंने अपने भाई अर्जुन कपूर का वह वीडियो नहीं देखा है, जिस वजह से वह उस वीडियो पर कोई टिप्पणी नहीं कर पाएंगी।

सोनम और फराह के अलावा इरफान ख़ान, दीप्ती नवल, रनबीर कपूर और इम्तियाज़ अली भी इरशाद की नज़्मों और गानों के दीवाने हैं। इरशाद को उम्मीद है कि उनके गानों की तरह ही उनकी नज्में भी पढ़ने वालों के दिलों में घर कर जाएंगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
बॉलीवुड के शायराना अंदाज़ के सब दीवाने
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com