विज्ञापन
This Article is From Jan 22, 2012

बिपाशा की ओर आकर्षित हुए थे माधवन

बिपाशा की ओर आकर्षित हुए थे माधवन
मुंबई: अभिनेता माधवन को इस बात का खुलासा करने में कोई आपत्ति नहीं है कि वह अपनी सह-अभिनेत्री बिपाशा बसु के प्रति आकर्षित हुए थे। माधवन और बिपाशा अश्विनी चौधरी निर्देशित फिल्म ‘जोड़ी ब्रेकर्स’ में साथ नजर आएंगे।

फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के अवसर पर संवाददाताओं से बातचीत में माधवन ने कहा, ‘‘पर्दे पर जब भी केमेस्ट्री होती है आपका सामने वाले के प्रति आकर्षित होना जरूरी होता है। बतौर व्यक्तित्व मैं बिपाशा के प्रति आकर्षित हुआ। वह बहुत अच्छी हैं और अगर दो लोगों के बीच केमेस्ट्री नहीं है, तो पर्दे पर रोमांस को उभारना बहुत मुश्किल होता है।’’

वहीं इस फिल्म के बारे में बिपाशा ने कहा, "यह ('जोड़ी ब्रेकर्स') बहुत दिलचस्प फिल्म है। दो साल पहले मैंने एक दिलचस्प कहानी को पढ़ा था और उसके बाद मैं व्यस्त हो गई थी। यह वही कहानी है, जिसे मैंने पढ़ा था।" उन्होंने बताया, "दो साल बाद मैं एक दिन दोपहर में सो कर उठी और मैंने अपने प्रबंधक से कहा कि वह कहानी कहां है? हम दोनों ने कहानी को ढूंढ़ा। यह पहली बार था, जब मैंने किसी फिल्म में काम करने की स्वयं इच्छा जाहिर की थी।"

अपने एक दशक से भी लंबे करियर में 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी बिपाशा से यह पूछे जाने पर कि ऐसी क्या बात थी, जिसने उन्हें कहानी को ढूंढ़ने के लिए विवश कर दिया, तो उन्होंने जवाब दिया, "मेरा सोनाली का किरदार बिल्कुल नया है। मैंने 10 वर्षों में ऐसा किरदार नहीं निभाया है।" वह आखिरी बार 'प्लेयर्स' में नजर आई थी। यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
बिपाशा की ओर आकर्षित हुए थे माधवन
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com