बिग बॉस से निकलते ही बानी जे गई लंच डेट पर, लेकिन बॉयफ्रेंड के साथ नहीं

बिग बॉस से निकलते ही बानी जे गई लंच डेट पर, लेकिन बॉयफ्रेंड के साथ नहीं

खास बातें

  • बिग बॉस के घर से बाहर निकल परिवार के साथ समय बिता रही हैं बानी जे
  • मां के साथ लंच करने का फोटो किया पोस्‍ट
  • बिग बॉस की टॉप 2 फाइनलिस्‍ट थी बानी, मनवीर गुज्‍जर से हारी
नई दिल्‍ली:

कई रिएलिटी शोज का हिस्‍सा रही और 'बिग बॉस' के घर में टॉप 2 फाइनलिस्‍ट बनी बानी जज घर से बाहर निकलने के बाद अपने परिवार के साथ क्‍वालिटी टाइम बिता रही हैं. 'बिग बॉस' के घर से 105 दिन बिताने वाली बानी का हमेशा उनके खाने की आदत और अंडों के लिए उनकी दीवानगी के चलते मजाक बनाया जाता था. घर से बाहर निकलकर बानी ने भी सबसे पहले अपने इसी शौक को पूरा किया है. बानी घर से बाहर निकल कर लंच डेट पर गई हैं, लेकिन यह डेट उनके बॉयफ्रेंड या बिग बॉस के घर में खास दोस्‍त बने गौरव चोपड़ा के साथ नहीं बल्कि किसी और खास के साथ थी. वह हैं उनकी मां. बानी ने अपने लंच का एक फोटो भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.

बाहर आने के बाद बानी अब अपने दोस्तों और परिवार के साथ फूर्सत के पल बिता रही हैं.  हाल ही में बानी ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की है और बताया है कि वो लंच डेट पर गईं हैं. इस पोस्ट पर उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों का शुक्रिया भी अदा किया. बानी ने लिखा, 'आखिरकार 107 दिनों के बाद काफी समय से बाकी लंच डेट मां तान्या जज के साथ. बानी 105 दिन बिग बॉस के घर में बिताने के बाद फाइनल में शो से बाहर हो गई. बानी नंबर 2 पर रही और मनवीर के हाथों उन्हें हार का सामना करना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बानी बिग बॉस के घर में सबसे महंगी प्रतिभागी थी.

कुछ समय पहले बानी ने अपने घर में फुर्सत के पल बिताते हुए एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें बानी के साथ एक छोटी सी बच्‍ची भी नजर आ रही है.
 


 

बिग बॉस के घर में बानी हमेशा घरवालों के सवालों का शिकार होती रहीं और वह कई मौकों पर रोती हुई और अपना आपा खोती हुई देखी गईं. लेकिन घर में उनके सबसे अच्‍छे दोस्‍त बने गौरव, घर से बाहर होने के बाद भी उनका काफी समर्थन करते रहे. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद बानी और गौरव ने अपनी एक सेल्‍फी भी शेयर की.
 
इस सेल्‍फी को बानी ने फैन्‍स की डिमांड पर पोस्‍ट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com