बिग बॉस 10 : मनु-बानी और स्‍वामी ओम-लोपामुद्रा में हुआ झगड़ा, मां के नाम पर फिर रोई बानी

बिग बॉस 10 : मनु-बानी और स्‍वामी ओम-लोपामुद्रा में हुआ झगड़ा, मां के नाम पर फिर रोई बानी

खास बातें

  • घर में हुई लोपामुद्रा और स्‍वामी ओम की लड़ाई
  • मनवीर ने किया स्‍वामी ओम को जेल से रिहा
  • मां का नाम लेने पर फिर भड़की बानी
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' के घर में 30 दिसंबर को आया एपिसोड काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. एक दिन पहले स्‍वामी ओम और रोहन के बीच काफी झगड़ा हुआ और इस झगड़े में रोहन ने स्‍वामी ओम को गुस्‍सा में धक्‍का दे दिया. इसके बाद 'बिग बॉस' ने रोहन की निंदा करते हुए उसे पूरे सीजन के लिए नोमिनेट कर दिया. इस बात पर रोहन कुछ ऐसे भड़के की उन्‍होंने अपने आप को घर के बॉथरूम में बंद कर लिया. वहीं मनवीर गुज्‍जर घर के कप्‍तान बन चुके हैं.

शुक्रवार के एपिसोड में डॉक्‍टरी जांच के बाद स्‍वामी ओम एक बार फिर वापिस लौट आए और इस बार वह पहले से भी ज्‍यादा तंदुरुस्‍त नजर आ रहे थे. वह सुबह बजने वाले गाने पर नाचते हुए नजर आए. लोपामुद्रा रोहन को शांत करती दिखीं लेकिन इस बीच स्‍वामी ओम ने लोपा को टोका और इस पर लोपा बहुत ज्‍यादा भड़क गई.

 
bigg boss 10

लोपा काफी गुस्‍से में थी और अपने आप को काफी रोकती हुई दिखीं. रोहन ने स्‍वामी ओम को शांत रहने के लिए कहा लेकिन स्‍वामी ओम बिना कुछ बोले सिर्फ झगड़ते ही रहे. इस पर रोहन काफी भड़क गए और उन्‍होंने कहा अगर उन्‍हें घर से बाहर जाना ही है तो स्‍वामी ओम को मार के ही क्‍यों न जाएं. बानी ने रोहन को रोकती दिखीं और मनवीर और मनु स्‍वामी ओम को शांत करने की कोशिश में रहे.
 
bigg boss 10

'बिग बॉस' के पूछने पर मनवीर ने स्‍वामी ओम और गौरव को जेल भेजा. स्‍वामी ओम ने एक बार फिर इस बात पर हंगामा किया और कहा कि मनवीर रोहन से डरते हैं इसलिए उन्‍हें जेल नहीं भेजा. इसके बार बिग बॉस ने घर वालों को एक टास्‍क दिया, जिसके तहत गौरव और स्‍वामी ओम अपने आप को निर्दोष साबित कर जेल से बाहर आ सकते थे. इस कार्य में मनवीर को जज, रोहन को गौरव का वकील और मनु को स्‍वामी ओम का वकील बनाया गया. इन दोनों वकीलों को अपनी दलील से मनवीर को इस बात पर राजी करना था कि वह उनके क्‍लाइंट को जेल से रिहा कर दें.
 
bigg boss 10

इस कार्य के दौरान मनु ने बानी को कटघरे में बुलाया और उनसे उनकी मां के बारे में कुछ बोलने पर स्‍वामी ओम को धक्‍का देने के बारे में पूछा. वह मामला याद दिलाने पर बानी को गुस्‍सा आ गया और वह मनु पर असंवेदनशील होने का इल्‍जाम लगाते हुए चिल्‍लाने लगी.
 
bigg boss 10

मनु ने बानी पर आरोप लगाया कि जब प्रियंका जग्‍गा ने मनु की मां के बारे में बोला तो वह कुछ नहीं बोलीं. बानी ने कहा कि यहां गौरव की बात हो रही है उनकी नहीं तो उन्‍हें न खींचा जाए. वहीं दोनों वकीलों को सुनने के बाद मनवीर ने स्‍वामी ओम को जेल से रिहा कर दिया गया. रोहन ने मनवीर पर पक्षपाती होने का आरोप लगाया. टास्‍क के बाद भी बानी और मनु के बीच झगड़ा जारी रहा. मनु ने कहा कि बानी ने यह सब फुटेज लेने के लिए किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com